Advertisement

samastipur

  • Aug 13 2019 1:30AM
Advertisement

युवक की डूबने से हुई मौत

मोरवा : प्रखंड के निकसपुर पंचायत के वार्ड 4 निवासी सुमन सिंह के 23 वर्षीय पुत्र रविन्द्र सिंह की गंगा नदी में डूबने से चमथा में मौत हो गई. युवक जलाभिषेक के लिये जल लेने रविवार की संध्या को अपने दोस्तों के साथ गया था. घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया.

घरवाले बदहवास होकर लाश को लाने चमथा के लिये निकल पड़े हैं. घटना के बारे में बताया जाता है कि मृतक अपने दोस्तों के साथ जल भरने गंगा नदी में उतरा. पानी की धार तेज होने के कारण उसका सन्तुलन बिगड़ गया और वह गहरे पानी मे समा गया. दोस्तों को इसकी भनक तक नहीं लगी और लोग जल भरकर अपने अपने गन्तव्य की ओर निकल पड़े. सोमवार को करीब दस बजे उसकी लाश पानी मे तैरती पायी गई. खोजबीन करने के बाद युवक का पता चला और उसके घरवालों को इसमी सूचना दी गयी है. विद्यापतिनगर थाना पुलिस द्वारा लाश को लेकर पोस्टमार्टम की तैयारी में जुटी है.

उधर घटना के बाद टोले में सन्नाटा पसरा है. गमगीन माहौल में लोग अपने दुलारे की लौटने की प्रतीक्षा कर रहे हैं. बताते चलें कि बिगत दो रविवार को भी जल भरने के क्रम में दो युवकों की जान जा चुकी है. इससे पहले हरपुर भिंडी के युवक अमन और गुणई बसही के युवक मनीष की भी मौत पानी मे डूबने से हो गयी थी जब वह जलाभिषेक के लिये घर से निकल था.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement