28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पंद्रह लोगों पर रफ्तार का कहर किशोर की मौत, दर्जनभर घायल

नशे में धुत बोलेरो चालक ने पांच किलोमीटर तक मचाया तांडव ग्रामीणों ने की सड़क जाम, मुआवजे व ब्रेकर की मांग पर अड़े पुलिस पर किया डंडे से प्रहार, चार घंटे तक बनाया बंधक मोरवा : हलई क्षेत्र के तीन जगहों पर गुरुवार की रात तेज रफ्तार का कहर रहा. इस घटना में किशोर की […]

नशे में धुत बोलेरो चालक ने पांच किलोमीटर तक मचाया तांडव

ग्रामीणों ने की सड़क जाम, मुआवजे व ब्रेकर की मांग पर अड़े
पुलिस पर किया डंडे से प्रहार, चार घंटे तक बनाया बंधक
मोरवा : हलई क्षेत्र के तीन जगहों पर गुरुवार की रात तेज रफ्तार का कहर रहा. इस घटना में किशोर की मौत हो गयी. दर्जन भर लोग जख्मी भी हुए. करीब आधा दर्जन बाइक और साइकिल चकनाचूर हो गये. बेतरतीब तरीके से भाग रहे बोलेरो ने एक दूध टैंकर को ऐसा जबरदस्त टक्कर मारा कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गये. मृतक बाजितपुर करनैल के बैजनाथ राय के चौदह वर्षीय पुत्र अजीत है. वह घटना के वक्त एक ठेला के पास खड़ा होकर चाउमिन खा रहा था.
घटना से आक्रोशित लोगों ने शुक्रवार को बाजितपुर चौक के पास पटोरी समस्तीपुर मुख्य मार्ग पर शव रखकर जाम कर दिया. मामले का पड़ताल करने पहुंची पुलिस पर लाठी-डंडे से हमला किया गया और उसे बंधक बना लिया. काफी देर तक चले जद्दोजहद के बाद डीएसपी विजय कुमार, बीडीओ शिवशंकर राय, सीओ भोगेन्द्र यादव, ओपी अध्यक्ष सन्दीप पाल के घटनास्थल पर पहुंचने और समझाने पर मामला शांत हुआ.
ग्रामीण मुआवजा और सात जगहों पर स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग पर अड़े थे. मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ के तहत बीडीओ ने बीस हजार का चेक प्रदान किया, तो डीएसपी की पहल पर ब्रेकर बनाने का काम शुरू हुआ. बताया जाता है कि गुरुवार की संध्या करीब आठ बजे बीआर1पीसी 8271 नम्बर का बोलेरो बाजितपुर चौक के समीप एक ठेला और दुकान में ठोकर मारते हुए करीब आधा दर्जन लोगों को रौंद दिया. इसमें अजीत कुमार की मृत्यु हो गयी.
जबकि कन्हैया कुमार, चिरंजीवी राय, जाटहु साहनी, अरबिंद भगत, मुस्कान कुमारी और नितिन कुमार आदि गम्भीर रूप से घायल हो गये. शोर सुनकर चालक गाड़ी को और तेज भगाने लगा. रास्ते में जो भी मिला उसे रौंदते हुए बेतहाशा भागने लगा. इसी क्रम में कौआ चौक के समीप एक दूध से भरे टैंकर से टकरा गया.
चालक किसी तरह भागने में कामयाब हो गया लेकिन उसकी मौत की खबर मिली है. हलई पुलिस दोनों गाड़ियों को थाने ले गयी. मौके पर धर्मेंद्र राय, सर्वेन्दू कुमार शरण, प्रमोद राय, अरुण ठाकुर, चुनचुन यादव, संजीत कुमार, सहेंद्र राय आदि मौजूद थे. दूसरी इर पंसलवा चौक और हलई बाजार के बीच हुई दो घटनाओं में चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये. घायलों में एक बैंककर्मी भी शामिल हैं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें