31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिजली को लेकर रोका यातायात

रोसड़ा-हथौड़ी पथ पर घंटों ठप रही यातायात व्यवस्था जेई के आश्वासन पर हटा जाम शिवाजीनगर : प्रखंड के बंधार चौक पर शुक्रवार की सुबह वार्ड एक, दो व तीन के लोगों ने सड़क जाम कर दिया. इसके कारण रोसड़ा-हथौड़ी पथ पर आवागमन ठप हो गया. ग्रामीण लो वोल्टेज को लेकर विभागीय पदाधिकारियों के विरुद्ध नारेबाजी […]

रोसड़ा-हथौड़ी पथ पर घंटों ठप रही यातायात व्यवस्था

जेई के आश्वासन पर हटा जाम
शिवाजीनगर : प्रखंड के बंधार चौक पर शुक्रवार की सुबह वार्ड एक, दो व तीन के लोगों ने सड़क जाम कर दिया. इसके कारण रोसड़ा-हथौड़ी पथ पर आवागमन ठप हो गया. ग्रामीण लो वोल्टेज को लेकर विभागीय पदाधिकारियों के विरुद्ध नारेबाजी कर रहे थे. तीन घंटे तक सड़क जाम से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गयी.
जाम स्थल पर उपस्थित पंसस देवेंद्र कुमार चौधरी, रामराजी पासवान, संतलाल पासवान, राजाराम पासवान, कुमोद नारायण यादव, रामानंद पोद्दार, परमेश्वर यादव, बिट्टू यादव, दुखी पासवान आदि ने बताया कि गांव में कई दिनों से ट्रांसफार्मर जले रहने कारण लो वोल्टेज की समस्या है.
घंटों बिजली नहीं रहने से जीना मुहाल हो गया है. समस्या को लेकर कई बार विभागीय पदाधिकारी को सूचना दी. लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया. बाद में मौके पर पहुंचे हथौड़ी थानाध्यक्ष दिल कुमार भारती ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाने का प्रयास किया, लेकिन वे जाम हटाने में असफल रहे, बादमें विद्युत विभाग के जेई जितेंद्र कुमार के एक सप्ताह के अंदर गांव में ट्रांसफार्मर लगाने एवं सभी घरों में सुचारू रूप से बिजली देने के भरोसा देने पर ग्रामीणों ने जाम हटा लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें