31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बड़े शराब तस्करों का मोबाइल नंबर रखा जायेगा सर्विलांस पर

शराब को एक सप्ताह के भीतर किया जायेगा नष्ट समस्तीपुर : डीएम चंद्रशेखर सिंह ने मद्य निषेध को लेकर समीक्षात्मक बैठक शुक्रवार को की़ उन्होंने बार-बार पकड़े जाने वाले बड़े शराब तस्करों का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर रखने का आदेश दिया है. ऐसे अपराधियों का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर रखे जाने से उनकी प्रत्येक गतिविधि […]

शराब को एक सप्ताह के भीतर किया जायेगा नष्ट

समस्तीपुर : डीएम चंद्रशेखर सिंह ने मद्य निषेध को लेकर समीक्षात्मक बैठक शुक्रवार को की़ उन्होंने बार-बार पकड़े जाने वाले बड़े शराब तस्करों का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर रखने का आदेश दिया है. ऐसे अपराधियों का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर रखे जाने से उनकी प्रत्येक गतिविधि की जानकारी मिलेगी़ कहा कि जिले में शराब तस्करी पूरी तरह बंद होनी चाहिये़ जिले में प्रवेश करने वाली सभी सीमाओं पर बैरिकेटिंग कराकर सघन चेकिंग करने को कहा़ शराब कारोबारियों को पकड़ने के लिये खुफिया तंत्र को विकसित करने की बात कही. जिलाधिकारी ने कहा कि जब्त किये जाने वाले शराब को हर हाल में एक सप्ताह के भीतर विनष्ट करने की कार्रवाई की जाये, बैठक में एडीएम विनय कुमार राय, उत्पादन अधीक्षक अनिल कुमार आजाद, मुख्यालय डीएसपी विजय कुमार सिंह थे.
भूमि विवाद को पूरी गंभीरता से लें : जिलाधिकारी ने शुक्रवार को भूमि विवाद और विधि-व्यवस्था की समीक्षात्मक बैठक की़ उन्होंने भूमि विवाद को गंभीरता से लेने का निर्देश दिया है. उन्होंने इस तरह के ममाले में त्वरित कार्रवाई करने और शांति बनाये रखने की दिशा आवश्यक कदम उठाने को कहा़ उन्होंने थाना भवनों के निर्माण के बारे में जानकारी ली़ बैठक में मुख्यालय डीएसपी विजय कुमार सिंह, सभी एसडीओ मौजूद थे.
पांच कार्यपालक अभियंताओं से पूछा स्पष्टीकरण : जिलाधिकारी ने शुक्रवार को तकनीकी पदाधिकारियों की बैठक से बिना सूचना अनुपस्थित पांच कार्यपालक अभियंताओं से स्पष्टीकरण पूछा है़ जिन कार्यपालक अभियंताओं से स्पष्टीकरण पूछा गया है उनमें बाढ़ नियंत्रण प्रमंडल रोसड़ा, बाढ़ नियंत्रण प्रमंडल हथौड़ी के अलावा कार्यपालक अभियंता विद्युत प्रमंडल समस्तीपुर, रोसड़ा तथा दलसिंहसराय से स्पष्टीकरण पूछा है़ बाढ़ प्रमंडल के अभियंताओं को उन्हें हर स्थिति से निपटने के लिये पूरी तरह तैयार रहने को कहा़ तटबंधों के संवेदनशील जगहों पर हर पल नजर रखने का निर्देश दिया.
उन्होंने कहा कि सभी तटबंधों पर होमगार्ड के जवान तैनात कर दिये गये है़ उन्होंने तटबंध पर तैनात सभी होमगार्ड के जवान को टार्च, छाता व लाठी की आपूर्ति करने का निर्देश दिया़ सभी कनीय अभियंताओं से तटबंधों पर नियमित गश्ती कराने का निर्देश दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें