37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चार बाइक लुटेरे धराये

बाइक लूट को अंजाम देनेवालों पर कार्रवाई मोहिउद्दीननगर : मदुदाबाद पटोरी मुख्य पथ के भुरहा पुल के पास बीते सोमवार की रात पिस्टल की नोक पर बाइक लूट की घटना को अंजाम देने वाले चार बाइक लुटेरों को पुलिस ने धर दबोचा. पुलिस ने हत्थे चढ़े लुटेरों के पास से लूटी गई होंडा होर्नेट बाइक, […]

बाइक लूट को अंजाम देनेवालों पर कार्रवाई

मोहिउद्दीननगर : मदुदाबाद पटोरी मुख्य पथ के भुरहा पुल के पास बीते सोमवार की रात पिस्टल की नोक पर बाइक लूट की घटना को अंजाम देने वाले चार बाइक लुटेरों को पुलिस ने धर दबोचा. पुलिस ने हत्थे चढ़े लुटेरों के पास से लूटी गई होंडा होर्नेट बाइक, नाइन एमएम का एक पिस्टल व दो गोली, एक देसी कट्टा व तीन कारतूस बरामद किया है. घटना बीते सोमवार की रात करीब दस बजे मोहिउद्दीननगर के ब्रह्मपुरा निवासी अमरजीत सिंह के पुत्र अंकित कुमार के साथ तब घटी थी, जब वे अपनी होर्नेट बाइक से समस्तीपुर से अपने घर लौट रहे थे.
तभी घटनास्थल के पास पहुंचते ही पहले से घात लगाए बाइक सवार लुटेरों ने पिस्टल के बल पर उनकी बाइक लूट की घटना को अंजाम दिया.
घटना के बाद लूट के शिकार बने अंकित के स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी देते ही थानाध्यक्ष परमानंद लाल कर्ण के नेतृत्व में गठित पुलिस बल ने अपनी कार्रवाई तेज़ करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर कल्याणपुर बस्ती डीह मंदिर के पास से चार बाइक लुटेरों को लूटी गयी बाइक के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.
इस बावत थानाध्यक्ष श्री कर्ण ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी की पहचान विद्यापतिनगर थाना के मऊ शेरपुर निवासी विनोद महतो के पुत्र दीपक कुमार महतो, दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के गोसपुर निवासी हरेराम सिंह के पुत्र बैजू कुमार, मोहिउद्दीननगर थाना के डुमैनी गांव निवासी सुरेंद्र पासवान के पुत्र लखींद्र पासवान उर्फ गीदड़वा एवं विभूतिपुर थाना के केराई निवासी प्रमोद कुमार के पुत्र सुशांत कुमार मिश्र के रूप में की गई है.
उन्होंने गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूटी गई होंडा हॉरनेट बाइक, 9 एमएम की एक पिस्टल व 9 एमएम की दो गोली तथा एक देसीट्टा व तीन कारतूस बरामद करने की बात कही. साथ ही कहा कि गिरफ्तार अपराधियों की ओर से पूर्व में छोटी मोटी वारदात को अंजाम देने की संभावना प्रतीत हो रही है. मगर घटना से जुड़े सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच के साथ ही पुलिस की ओर से धराये अपराधियों के आपराधिक रिकॉर्ड को खंगालने में जुटे होने की जानकारी भी दी. कहा कि बुधवार को हिरासत में लिए गए सभी अपराधियों पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए जेल भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें