33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कल्याणपुर के अकबरपुर में महिला से लूटे 50 हजार

कार सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम कल्याणपुर : कार सवार अपराधियों ने महिला से 50 हजार रुपये लूट लिये. अपराधियों ने घटना को इस तरह से अंजाम दिया कि महिला को विरोध तक दर्ज करने का मौका नहीं मिला. थाना क्षेत्र के बिरसिंहपुर चौक से अकबरपुर जाने वाली सड़क पर अपराधियों ने सोमवार […]

कार सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

कल्याणपुर : कार सवार अपराधियों ने महिला से 50 हजार रुपये लूट लिये. अपराधियों ने घटना को इस तरह से अंजाम दिया कि महिला को विरोध तक दर्ज करने का मौका नहीं मिला. थाना क्षेत्र के बिरसिंहपुर चौक से अकबरपुर जाने वाली सड़क पर अपराधियों ने सोमवार की दोपहर घटना को अंजाम दिया.
पीड़ित महिला ने घटना की सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस सक्रिय हुई. परंतु अपराधियों का पता नहीं चल सका है. घटना के संबंध में पीड़ित महिला थाना क्षेत्र के बिरसिंहपुर गांव निवासी स्व. रामा सहनी की पत्नी धर्मा देवी ने बताया कि परिवार में शादी समारोह को लेकर सोमवार को बिरसिंहपुर स्थित सेंट्रल बैंक से 50 हजार रुपये निकाल कर वापस घर लौट रही थी.
इसी क्रम में बैगनआर कार पर सवार चार अपराधियों ने पीछा कर अकबरपुर गांव जाने वाली सड़क से आगे बढ़ते ही रुपये वाला थैला छीन लिया. साथ ही, घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी समस्तीपुर की ओर आराम से चलते बने. इधर, स्थानीय लोगों का कहना है कि महिला के बैंक से रुपये निकालने के वक्त ही अपराधी उस पर नजर रख रहे थे.
वापसी के क्रम में उसका पीछा करना शुरू किया. सूनसान जगह पर आते ही अपराधियों ने धावा बोल कर घटना को अंजाम दिया. लोगों का कहना है कि घटना स्थल के पास की एक दुकान में लगे सीसीटवी कैमरे में घटना पूरी तरह से कैद हो गयी है. कार के पीछे चढ़ा उसका नंबर भी दिखाई दे रहा है. वैसे पुलिस तहकीकात के बाद ही अपराधियों की पहचान हो सकेगी. इधर, घटना की बाबत स्थानीय थानाध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह का कहना है कि घटना संज्ञान में नहीं आया है. महिला के आवेदन देने पर पुलिस तफतीश करेगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें