27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एइएस से एक बच्चे की मौत पांच का चल रहा इलाज

पीएमसीएच में इलाज के दौरान बच्चे ने दम तोड़ा, सदर से हुआ था रेफर सीएस डॉ़ सियाराम मिश्रा ने इमरजेंसी व एइएस वार्ड का लिया जायजा समस्तीपुर/विभूतिपुर : चमकी बुखार से जिले में एक और बच्चे की मौत हो गयी है. मृत बच्चा विभूतिपुर के शिवनाथपुर निवासी अरविंद कुमार सिंह का चार वर्षीय पुत्र प्रभात […]

पीएमसीएच में इलाज के दौरान बच्चे ने दम तोड़ा, सदर से हुआ था रेफर

सीएस डॉ़ सियाराम मिश्रा ने इमरजेंसी व एइएस वार्ड का लिया जायजा
समस्तीपुर/विभूतिपुर : चमकी बुखार से जिले में एक और बच्चे की मौत हो गयी है. मृत बच्चा विभूतिपुर के शिवनाथपुर निवासी अरविंद कुमार सिंह का चार वर्षीय पुत्र प्रभात बताया जाता है. जो पीएमसीएच में इलाजरत था लेकिन गुरुवार की देर रात उसकी मौत हो गयी. बताया जाता है कि सदर अस्पताल से ही उसे चिकित्सकों ने पीएमसीएच रेफर किया था.
इधर, सदर अस्पताल में इंसेफलाइटिस पीड़ित बच्चों का मिलना लगातार जारी है. शनिवार को भी दो बच्चों को तेज बुखार की शिकायत पर भर्ती कराया गया है. वर्तमान में सदर अस्पताल के एइएस वार्ड में पांच बच्चों का इलाज चल रहा है. जिसमें वारिसनगर बेगमपुर निवासी मो़ दुलारे का डेढ़ वर्षीय पुत्र फैजल, बारहपत्थर निवासी विनोद कुमार की पुत्री रौशनी, हरिशंकरपुर बघौनी निवासी मो़ लुकमान की पुत्री गुलबहार, घटहो के कुंदन कुमार की पुत्री स्तुति प्रिया एवं छतनेश्वर के विश्वनाथ राम का पांच वर्षीय पुत्र पवन कुमार शामिल है.
सीएस ने लिया जायजा: सिविल सर्जन ने शनिवार को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड एवं एइएस वार्ड का जायजा लिया. इस दौरान उनके साथ जिला स्वास्थ्य समिति के डीपीएम एसके दास एवं अस्पताल प्रबंधक विश्वजीत रामानंद भी मौजूद थे. बताया जाता है कि भाजपा सांसद के द्वारा पीआइसीयू निर्माण के लिए राशि दिये जाने के बाद अस्पातल परिसर में स्थल का चयन किया जा रहा है. इसको लेकर अस्पताल परिसर में सही जगह की खोज की जा रही है़ जिसमें पीआइसीयू का सेटअप बैठाया जा सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें