36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नहाने के दौरान तालाब में डूबने से बच्चे की मौत

बिथान : स्नान करने के दौरान तालाब में डूबने से 12 वर्षीय बालक की मौत हो गयी. घटना शनिवार की सुबह थाना क्षेत्र के सुदामापुर गांव में हुई. स्थानीय लोगों ने आपसी मदद से शव को पानी से बाहर निकला लिया है. मृतक की पहचान गांव के ही मेघु साह के पुत्र शोभित कुमार के […]

बिथान : स्नान करने के दौरान तालाब में डूबने से 12 वर्षीय बालक की मौत हो गयी. घटना शनिवार की सुबह थाना क्षेत्र के सुदामापुर गांव में हुई. स्थानीय लोगों ने आपसी मदद से शव को पानी से बाहर निकला लिया है. मृतक की पहचान गांव के ही मेघु साह के पुत्र शोभित कुमार के रूप में की गयी है. घटना के संबंध में बताया गया है कि शोभित गांव के कुछ बच्चों के साथ स्नान करने के लिए तालाब में गया था. इसी क्रम में वह गहरे पानी में चला गया.

जिससे वह डूबने लगा. इस घटना को देखकर साथ गये बच्चों ने शोर मचाना शुरू किया. बच्चों की शोरगुल सुनकर आसपास के लोग तालाब किनारे पहुंचे. लोगों ने आपसी मदद से डूब चुके बच्चों को किसी तरह पानी से बाहर निकाला. प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि पानी से बाहर निकाले जाने के बाद जब उसकी लोगों ने जांच-पड़ताल की, तो वह मृत पाया गया.
बावजूद परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां चिकित्सक ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद से सुदामापुर गांव में मृतक के घर कोहराम मच गया है. घटना के बाद से शोभित के साथ तालाब में स्नान करने बच्चे भी सदमे में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें