36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवक की गला घोंट कर हत्या सिर को वाहन से कुचल डाला

शव की पहचान में जुटी वारिसनगर की पुलिस जेब में नहीं मिले कोई कागजात, पहचान नहीं वारिसनगर : बेखौफ अपराधियों ने युवक की गला घोंटकर हत्या कर दी. पहचान छुपाने के लिए सर को वाहन से कुचल दिया. मंगलवार की सुबह थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर-कुसैया पथ पर मोहिउद्दीनपुर गांव के निकट से पुलिस ने शव […]

शव की पहचान में जुटी वारिसनगर की पुलिस

जेब में नहीं मिले कोई कागजात, पहचान नहीं
वारिसनगर : बेखौफ अपराधियों ने युवक की गला घोंटकर हत्या कर दी. पहचान छुपाने के लिए सर को वाहन से कुचल दिया. मंगलवार की सुबह थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर-कुसैया पथ पर मोहिउद्दीनपुर गांव के निकट से पुलिस ने शव बरामद किया है. 30 वर्षीय इस युवक की पहचान में पुलिस जुटी है. जानकारी के अनुसार, अहले सुबह ग्रामीणों ने बीच सड़क पर युवक की लाश देखी.
उसने ब्लू रंग की जींस, जांघिया व गंजी पहन रखा था. उसके गर्दन पर गला घोंटे जाने के निशान प्रतीत हो रहे थे. सिर व शरीर का अन्य हिस्सा बुरी तरह से कुचला हुआ था. सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष प्रसुंजय कुमार ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि देर रात अपराधियों ने इसकी हत्या कर शव को यहां लाकर फेंक दिया है.
शव के पास न जूते-चप्पल न शर्ट, और न ही जेब में कोई कागजात या मोबाइल मिले हैं. यह इशारा करता है कि हत्या कहीं और हुई है. स्थानीय चौकीदार जितेंद्र दास के बयान पर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है. कयास लगाया जा रहा है कि शराब कारोबार में लेन-देन या फिर प्रेम-प्रसंग के कारण युवक की हत्या की गयी है. पुलिस सभी कई पहलुओं को ध्यान में रख कर जांच में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें