31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दूध टैंकर की चपेट में आये बाइक सवार की हुई मौत

समस्तीपुर : दूध टैंकर की ठोकर से जख्मी हुए बाइक सवार की सोमवार की सुबह इलाज के दौरान मौत हो गयी. मृतक की पहचान कल्याणपुर थाना के सिमरी भिंडी निवासी बिंदेश्वर साह के 36 वर्षीय पुत्र रामबाबू साह के रूप में की गयी है़ नगर थाना पुलिस ने शव को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने […]

समस्तीपुर : दूध टैंकर की ठोकर से जख्मी हुए बाइक सवार की सोमवार की सुबह इलाज के दौरान मौत हो गयी. मृतक की पहचान कल्याणपुर थाना के सिमरी भिंडी निवासी बिंदेश्वर साह के 36 वर्षीय पुत्र रामबाबू साह के रूप में की गयी है़ नगर थाना पुलिस ने शव को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

घटना को लेकर मृतक के ग्रामीण विकास कुमार के लिखित शिकायत पर अज्ञात दूध टैंकर के चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है़ घटना रविवार की देर शाम की बतायी गयी है़ इस घटना में मृतक का ग्रामीण विकास कुमार भी चोटिल हो गया है. विकास के अनुसार रविवार की सुबह वह रामबाबू के साथ बाइक से टेंट का सामान खरीदने मुजफ्फरपुर गया हुआ था.

वहां से लौटने के क्रम में शाम करीब पांच बजे टाड़ा मोहन पुल के पास दूध टैंकर ने उसकी बाइक में ठोकर मार दी़, इस घटना में विकास गहरी खाई में जा गिरा जबकी रामबाबू गंभीर रूप से जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों ने उन्हें तत्काल इलाज के लिए शहर के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया. लेकिन रामबाबू की चिंताजनक स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया़ सदर अस्पताल आने के क्रम में उसकी मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें