27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

समस्तीपुर : ससुराल के बदले थाने पहुंची दुल्हन, …जानें क्या है मामला?

समस्तीपुर / विभूतिपुर : थाना क्षेत्र के एक गांव की दुल्हन ससुराल जाने के बजाय थाने पहुंच गयी. साथ ही छह ससुरालवालों को नामजद आरोपित कर दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटगयी है. इस मामले में दामोदरपुर के कामेश्वर राय, संजीतकुमार, रंजीत कुमार, अमरजीत कुमार, दुलो देवी, सोनेलाल राय शामिल हैं. दर्ज प्राथमिकी में […]

समस्तीपुर / विभूतिपुर : थाना क्षेत्र के एक गांव की दुल्हन ससुराल जाने के बजाय थाने पहुंच गयी. साथ ही छह ससुरालवालों को नामजद आरोपित कर दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटगयी है.

इस मामले में दामोदरपुर के कामेश्वर राय, संजीतकुमार, रंजीत कुमार, अमरजीत कुमार, दुलो देवी, सोनेलाल राय शामिल हैं. दर्ज प्राथमिकी में बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सहलोरी ग्राम चक्का निवासी अनिल कुमार राय की पुत्री भारतीकुमारी ने कहा है कि 30 जून, 2013 को उसकी शादी दामोदरपुर निवासी कामेश्वर राय के पुत्र संजीत कुमार के साथ हुई थी.

पीड़िता ने बताया है कि जब वह पहली बार अपने ससुराल आयी, तो कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक-ठाकरहा. लेकिन कुछ दिनों बाद ससुरालवाले उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट करने लगे. जब उसने माना किया, तो ससुराल वालों ने पिता से तीन लाख रुपये की मांग कर लाने को कहा. अच्छा व्यवहारनहीं करने की चेतावनी दी. जान से मारने की धमकी भी दी गयी. विवश होकर दुल्हन अपने पिता और भाई को बुलाया. इस दौरान उसके साथ भी गाली-गलौज और मारपीट हुई. इसके बाद लड़की पिता के साथमायके चली गयी. कुछ दिनों बाद जब वह ससुराल लौटी, तो आरोपित ने बताया कि संजीत की दूसरी शादी कर दी गयी है. हारकर वह स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस मामले की जांच में जुटगयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें