29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेम- विवाह से नाराज लड़की के परिजनों ने देवर को रॉड से दागा

समस्तीपुर : विभूतिपुर थाना के केराय गांव में प्रेम विवाह से नाराज लड़की के परिजनों ने उसके देवर को बंधक बना कर उसकी जमकर पिटाई की. इस दौरान आरोपियों ने लड़की का पता नहीं बताने पर उक्त युवक के पूरे शरीर को लोहा का रॉड गर्म कर दाग दिया. बाद में किसी तरह वह आरोपियों […]

समस्तीपुर : विभूतिपुर थाना के केराय गांव में प्रेम विवाह से नाराज लड़की के परिजनों ने उसके देवर को बंधक बना कर उसकी जमकर पिटाई की. इस दौरान आरोपियों ने लड़की का पता नहीं बताने पर उक्त युवक के पूरे शरीर को लोहा का रॉड गर्म कर दाग दिया. बाद में किसी तरह वह आरोपियों के चंगुल से भाग कर घर पहुंचा. इसके बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जख्मी युवक केराय के रामनरेश राय का पुत्र ललनेश कुमार बताया जाता है. घटना को लेकर परिजनों का बताना है कि ललनेश के भाई धीरज का एक लड़की से प्रेम संबंध थे. दोनों ने घर से भागकर मंदिर और कोर्ट में शादी कर ली.

इधर, लड़की के पिता ने उसके अपहरण का मामला विभूतिपुर थाने में दर्ज करा दिया था. लेकिन युवती ने कोर्ट में जाकर अपहरण की बात से इनकार कर दिया. साथ ही, अपनी मर्जी से शादी करने और ससुराल जाने की इच्छा जाहिर की. कोर्ट ने पुलिस को आदेश देकर युवती को उसके ससुराल भेजवा दिया था. युवती के ससुराल पहुंचने के बाद कुछ दिनों तक मामला शांत रहा.
लेकिन लड़की के परिजन विवाह से नाराज ही थे. युवती के घरवाले उसके ससुराल वालों पर दबाव डालने लगे तो आजिज होकर युवती और उसका पति धीरज गांव छोड़कर हरियाणा चले गये. उसके बाद युवती के परिजन धीरज के भाइयों पर उसे गांव वापस बुलाने के लिए दबाव बनाने लगे. उधर, धीरज का भाई ललनेश युवती के परिजनों को कोर्ट के द्वारा उसे ले जाने की बात कहता.
इससे गुस्साये युवती के परिजनों ने अपने कुछ साथियों के साथ ललनेश को अकेले देख बंधक बना लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. आरोपियों ने लोहे की रॉड से पूरे शरीर को दाग दिया. घटना की सूचना मिलने पर परिजनों ने इसकी सूचना विभूतिपुर थाने को दिया, जिसके बाद उसे मुक्त कराया गया. पीड़ित ने बताया कि घटना की सूचना लिखित रूप से विभूतिपुर थाने को दी. समाचार लिखे जाने तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें