34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्नी का शव छोड़ भाग खड़ा हुआ पति

समस्तीपुर : मुफस्सिल थाना के खरीदाबाद मोहल्ला स्थित किराया मकान से बरामद की गयी महिला की लाश का संस्कार अब स्थानीय लोगों को ही करना पड़ेगा. इसकी तैयारी की जा रही थी. जानकारी के अनुसार, बुधवार को अंत्यपरीक्षण के बाद लाश मिलने के बाद मकान मालिक अनिल कुमार राय ने मृत महिला चंदा देवी के […]

समस्तीपुर : मुफस्सिल थाना के खरीदाबाद मोहल्ला स्थित किराया मकान से बरामद की गयी महिला की लाश का संस्कार अब स्थानीय लोगों को ही करना पड़ेगा. इसकी तैयारी की जा रही थी. जानकारी के अनुसार, बुधवार को अंत्यपरीक्षण के बाद लाश मिलने के बाद मकान मालिक अनिल कुमार राय ने मृत महिला चंदा देवी के पति रामप्रवेश महतो को शव ले जाने के लिए कहा, तो वह मौके से भाग खड़ा हुआ. इससे पति पत्नी के संबंध को लेकर नयी कहानी भी सामने आयी है. बताया जा रहा है कि वैशाली जिला के महनार थाना अंतर्गत शेखपुरा गांव निवासी रामप्रवेश महतो पहले से शादीशुदा था. उसके बच्चे भी हैं. कुछ दिनों पहले उसने चंदा से दूसरी शादी रचा ली.

पहली पत्नी के डर से उसने चंदा को समस्तीपुर खरीदाबाद में एक मकान किराये पर लेकर छोड़ दिया. गाहे बगाहे वह यहां आया जाया करता था. लेकिन उसे खर्चा पानी नहीं दिया करता था. इसके कारण यहां चंदा कई घरों में चौका बर्तन करने को मजबूर थी. महिला करीब सात महीने की गर्भवती थी. पूर्ण पोषण नहीं मिलने के कारण वह कई बीमारियों से ग्रस्त थी. इसी बीच मंगलवार की रात उसकी मौत की सूचना पुलिस को मिली. जिसके बाद पुलिस ने उसके पति को समस्तीपुर बुलाया था. अंत्यपरीक्षण के बाद लाश को ले जाने के लिए उसका पति तैयार नहीं हुआ. जिसके बाद लोगों ने उसका संस्कार करने की बात कह डाली.
मकान मालिक ने दर्ज करायी प्राथमिकी : चंदा देवी की मौत को लेकर मुफस्सिल थाने में यूडी केस दर्ज किया गया है. इस संबंध में मकान मालिक अनिल कुमार राय के बयान पर पुलिस ने केस किया है. जिसमें उसने करीब चार महीने पहले पति पत्नी के द्वारा मकान किराया पर लेने की जानकारी दी गयी है. दो दिनों से महिला घर से बाहर नहीं निकल रही थी. मंगलवार को इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस लाश को बरामद किया था.
पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आयेगा मौत का कारण
चंदा देवी की मौत किस वजह से हुई है, इस पर फिलहाल सस्पेंस बना हुआ है. लोग मौत के कारणों को लेकर कई तरह की चर्चा कर रहे हैं. लेकिन पुलिस फिलहाल इस पर टिप्पणी करने से बच रही है. मुफस्सिल थानाध्यक्ष कुमार कीर्ति कहते हैं कि लाश का अंत्यपरीक्षण कराया गया है. जब तक इसकी रिपोर्ट नहीं आ जाती है तब तक मौत के कारणों को लेकर कुछ बता पाना जल्दबाजी होगी. वैसे पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें