28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चुनाव तैयारी में जुटें, बूथ पर हो पार्टी की उपस्थिति

कार्यकर्ता सम्मेलन. संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कार्यकर्ताओं से की अपील समस्तीपुर : लोकसभा चुनाव को देखते हुये सभी कार्यकर्ता तैयारी में जुट जायें. इसके लिए हर बूथ तक पार्टी की उपस्थिति हो. इसके लिए कार्यकर्ताओं की जिम्मेवारी है कि वह घर घर गांव-गांव तक लोगों तक पार्टी का संदेश लेकर जायें. उक्त […]

कार्यकर्ता सम्मेलन. संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कार्यकर्ताओं से की अपील

समस्तीपुर : लोकसभा चुनाव को देखते हुये सभी कार्यकर्ता तैयारी में जुट जायें. इसके लिए हर बूथ तक पार्टी की उपस्थिति हो. इसके लिए कार्यकर्ताओं की जिम्मेवारी है कि वह घर घर गांव-गांव तक लोगों तक पार्टी का संदेश लेकर जायें. उक्त बातें लोजपा के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बुधवार को यूएन पैलेस में पार्टी के जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का उद्घाटन करते हुए कहीं.
उन्होंने कार्यकर्ताओं से संगठन के हित में एकजुट होकर कार्य करने की अपील की. केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी घर- घर लेकर जाने की जरूरत है. जिससे आम आवाम के बीच सरकार की संचालित योजनाओं की पूरी जानकारी दी जा सके. यह जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं की है. केंद्र सरकार सभी तबकों के विकास के लिए संकल्पित है. ऐसा पिछले सात दशक के इतिहास में कभी नहीं हुआ है. पीएम के नेतृत्व में हर राज्य विकास की पटरी पर दौड़ रहा है.
इससे पहले कार्यकर्ताओं ने 51 किलो के गेंदे के फूल की माला से श्री पासवान का स्वागत किया. पूर्व जिला पार्षद अनुपम कुमार सिंह उर्फ हीरा सिंह व मीडिया प्रभारी उमाशंकर मिश्रा ने कार्यकर्ताओं की ओर से तलवार, चुनाव चिह्न बंगला का प्रतीक व मुकुट भेंज किया.
सम्मेलन की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष जितेंद्र कुशवाहा ने की. संचालन नीरज भारद्वाज ने किया. मौके पर चेरिया बरियारपुर के पूर्व विधायक अनिल चौधरी, महिला प्रदेश अध्यक्षा नीलम सिन्हा, शहनवाज कै फी, चंदेश्वर राय, संजय पासवान, भरत सिंह, विश्वनाथ पासवान, बंटी जायसवाल, मनोज कुमार, रामबदन राय, पंकज सिंह, शिवानंद बमबम,रीता पासवान, मधुबाला सिन्हा, राजकिशोर हजारी, महेंद्र राय, निरंजन सिंह, शिवजी सिंह, रामप्रित महतो आदि उपस्थित थे.
उधर, लोजपा संसदीय दल के अध्यक्ष चिराग पासवान की प्रेस वार्ता के दौरान
भाजपा जिलाध्यक्ष रामसुमरन सिंह, रालोसपा जिलाध्यक्ष अनंत कुशवाहा, लोजपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र कुशवाहा, प्रदेश अध्यक्ष नीलम सहनी, अनुपम कुमार उर्फ हीरा सिंह साथ में थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें