32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अब शराब कारोबारियों का गुंडा पंजी में दर्ज होगा नाम

समस्तीपुर : जिले में शराब का कारोबार करने वाले लोगों की कुंडली तैयार किया जा रहा है. इसमें वैसे लोगों का नाम प्रमुखता से शामिल किया जा रहा है, जो एक से अधिक बार शराब कारोबार के मामले में जेल जा चुके हैं. जेल से बाहर आने के बाद भी इनकी गतिविधि शराब कारोबार में […]

समस्तीपुर : जिले में शराब का कारोबार करने वाले लोगों की कुंडली तैयार किया जा रहा है. इसमें वैसे लोगों का नाम प्रमुखता से शामिल किया जा रहा है, जो एक से अधिक बार शराब कारोबार के मामले में जेल जा चुके हैं. जेल से बाहर आने के बाद भी इनकी गतिविधि शराब कारोबार में संदिग्ध बनी हुई है. पुलिस अधीक्षक दीपक रंजन ने सोमवार को अपने कार्यालय कक्ष में क्राइम कंट्रोल को लेकर थानाध्यक्षों के साथ बैठक करते हुए कही है.

थानाध्यक्षों को अपने अपने क्षेत्र के वैसे लोगों का नाम गुंडा रजिस्टर में दर्ज कराने के लिए सूची तैयार करने को कहा है. ताकि उनका बेल रद्द करा कर वापस जेल भेजने का रास्ता साफ हो सके. इसके साथ ही एसपी ने कोटापा कानून को सभी थाना क्षेत्रों में सख्ती से लागू करने का निर्देश दिया है. पुलिस पदाधिकारियों को ऐसे लोगों से जुर्माना वसूलने का आदेश दिया है, जो सार्वजनिक स्थल पर कानून का उल्लंघन करते हैं. इसके अलावा उन्होंने जिले में शराब कारोबार को पूरी तरह समाप्त करने के लिए पैनी नजर रखने का निर्देश दिया.

वहीं सर्दी के मौसम को ध्यान में रखते हुए रात्रि गश्ती को तेज करने का निर्देश दिया. ताकि कहीं भी किसी तरह की घटना को समय रहते रोका जा सके. इसके साथ ही वाहन चेकिंग, कांडों का निष्पादन समेत कई अन्य निर्देश जारी किये. मौके पर एएसपी आमिर जावेद, डीएसपी मो. तनवीर अहमद, दलसिंहसराय डीएसपी संतोष कुमार, पटोरी डीएसपी रवीश कुमार, नगर थानाध्यक्ष एचएन सिंह, मुफस्सिल थानाध्यक्ष कुमार कीर्ति समेत कई अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें