26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्वर्ण व्यवसायी के घर डकैतों ने दिनदहाड़े बंधक बना डाला डाका, लाखों लूटे

समस्तीपुर : बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती देते हुये रविवार की सुबह शहर के बारहपत्थर मोहल्ला निवासी स्वर्ण व्यवसायी श्रवण साह के घर पर धावा बोलकर दो लाख नगद और दस लाख से अधिक के जेवर लूट लिये. इस दौरान अपराधियों ने गृहस्वामी के साथ मारपीट भी की. करीब तीन घंटे […]

समस्तीपुर : बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती देते हुये रविवार की सुबह शहर के बारहपत्थर मोहल्ला निवासी स्वर्ण व्यवसायी श्रवण साह के घर पर धावा बोलकर दो लाख नगद और दस लाख से अधिक के जेवर लूट लिये. इस दौरान अपराधियों ने गृहस्वामी के साथ मारपीट भी की. करीब तीन घंटे तक उत्पात मचाने के बाद अपराधी आराम से भाग निकले.

आसपास के लोगों ने घटना की सूचना दूरभाष पर एसपी को देने की कोशिश की. लेकिन, लोगों की मानें तो कई बार घंटी होने के बावजूद एसपी ने फोन रिसीव भी नहीं किया. इसके बाद लोगों ने नगर पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. दूसरी ओर, घटना से आक्रोशित लोगों ने एसपी को हटाने की मांग को लेकर स्थानीय परिसदन के समीप सड़क जाम कर यातायात को बाधित कर दिया. सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार दल बल के साथ लोगों को समझाने में जुटे है.

घटना के संबंध में पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि सुबह करीब साढ़े छह बजे घर का नौकर साफ सफाई कर रहा था. इसी क्रम में दस की संख्या में अपराधी हथियार से लैस होकर घर में घुस आये और नौकर को कब्जे में ले लिया. इसके बाद अपराधियों ने हथियार के बल पर घर के सभी सदस्यों को कब्जे में ले लिया साथ ही सभी के हाथ पैर बांध दिये. इसके बाद करीब तीन घंटे तक अपराधी घर में उत्पात मचाते रहे. इस दौरान अपराधियों ने गृहस्वामी के साथ मारपीट भी की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें