29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

समस्तीपुर : घर में घुसकर खाना खा रहे वृद्ध को अपराधियों ने मारी गोली, फिर…

समस्तीपुर : थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार के थाना चौक के समीप रविवार की बीती रात अपराधियों ने खाना खा रहे एक वृद्ध पर ताबड़तोड़ गोलियां चलायीं. इससे वृद्ध बुरी तरह से घायल हो गया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी फरार हो गये. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश […]

समस्तीपुर : थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार के थाना चौक के समीप रविवार की बीती रात अपराधियों ने खाना खा रहे एक वृद्ध पर ताबड़तोड़ गोलियां चलायीं. इससे वृद्ध बुरी तरह से घायल हो गया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी फरार हो गये. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. घटना के वास्तविक कारणों की जानकारी नहीं प्राप्त हुई है.

घटना के बाद खून से लथपथ वृद्ध को लोगों की मदद से स्थानीय पीएचसी ले जाया गया, जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया. घायल की पहचान स्व. नसीबी राय के पुत्र तेज नारायण राय (60)के रूप में की गयी.

परिजनों के मुताबिक, तेज नारायण राय रविवार की रात 10:45 बजे खाना खा रहे थे. उसी वक्त अपराधियों ने उन पर गोलियां चला दी. अपराधियों की एक गोली तेज नारायण की बांह, एक गोली चेहरे और एक गोली पेट में लगी. गोली लगने के बाद वे खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े. इसकी सूचना निकटतम संबंधियों को दी गयी. समाचार प्रेषण तक पटना में इलाजरत घायल वृद्ध की हालत चिंताजनक बतायी जा रही है.

घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष परमानंदलाल कर्ण ने बताया कि अपराधियों की धर-पकड़ की कार्रवाई शुरू कर दी गयी है. वहीं, घायल वृद्ध या परिजन के फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. इधर, एसपी विजय कुमार ने घटना को लेकर बताया कि प्रथम दृष्टया में यह मामला घरेलू विवाद से जुड़े होने की प्रतीत होता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें