30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#Bihar : जनहित एक्सप्रेस से टकराई ऑटो, उड़े परखच्चे, एक की मौत

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर में ट्रेन और ऑटो की भीषण भिड़ंत हो गयी जिसमें ऑटो के परखच्चे उड़ गये. हादसे में ऑटो ड्राइवर की दर्दनाक मौत होने की खबर है. घटना समस्तीपुर में बछवाड़ा-हाजीपुर रेलखंड पर हुई. खबरों के अनुसार विद्यापति नगर-हरपुर बोचहा के फाटक संख्या 11 पर ऑटो गुजर रहा था जो मानवरहित है. […]

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर में ट्रेन और ऑटो की भीषण भिड़ंत हो गयी जिसमें ऑटो के परखच्चे उड़ गये. हादसे में ऑटो ड्राइवर की दर्दनाक मौत होने की खबर है. घटना समस्तीपुर में बछवाड़ा-हाजीपुर रेलखंड पर हुई. खबरों के अनुसार विद्यापति नगर-हरपुर बोचहा के फाटक संख्या 11 पर ऑटो गुजर रहा था जो मानवरहित है. ऑटो गुजरने के दौरान ट्रैक पर जनहित एक्सप्रेस आ गयी.

ऑटो ड्राइवर को अंदाजा नहीं था कि ट्रैक पर ट्रेन आएगी. मानवरहित फाटक होने की वजह से ऑटो ट्रैक पर से गुजर रहा था. लेकिन ट्रेन के आ जाने से दोनों में भिड़ंत हो गयी. घटना में ट्रेन की टक्कर से ऑटो दूर एक गड्ढे में जा गिरा. घटनास्थल पर ही ड्राइवर ने दम तोड़ दिया.

घटना की सूचना आरपीएफ और रेल पुलिस को दी गयी जिसके बाद वह मौके पहुंची और ड्राइवर के शव को अपने कब्जे में ले लिया. अब तक ऑटो ड्राइवर की शिनाख्त नहीं हो पायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें