34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नशेड़ी दूल्हे को देख भड़की दुल्हन, शादी से किया इन्कार

– लड़की वालों ने दूल्हा व बराती को 20 घंटे तक बनाये रखा बंधक– दहेज में दिये गये रुपये वापस किये जाने के बाद बारातियों को छोड़ा गया– मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रसलपुर गांव का मामला, दूल्हे की बहन की शिकायत पर पहुंची पुलिस समस्तीपुर : चौखट पर बरात पहुंच चुकी थी. बैंडबाजे पर बराती […]

– लड़की वालों ने दूल्हा व बराती को 20 घंटे तक बनाये रखा बंधक
– दहेज में दिये गये रुपये वापस किये जाने के बाद बारातियों को छोड़ा गया
– मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रसलपुर गांव का मामला, दूल्हे की बहन की शिकायत पर पहुंची पुलिस

समस्तीपुर : चौखट पर बरात पहुंच चुकी थी. बैंडबाजे पर बराती झूम रहे थे. द्वार पूजा और जयमाला की तैयारी हो रही थी. और हर किसी को उस पल का इंतजार था जब दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहनाएं. लेकिन, उसी वक्त दूल्हे के हाव भाव पर दुल्हन को शक हो गया. जब दुल्हन को पता चला कि दूल्हा नशे में है, तो उसने शराबी दूल्हे के साथ शादी करने से इन्कार कर दिया. लड़की के इस फैसले का परिवार के सदस्यों ने भी समर्थन करते हुए शादी से इन्कार कर दिया अौर दूल्हे तथा बराती को बंधक बना लिया. जिसे देख थोड़ी देर के लिए अफरा तफरी मच गयी.

बारातियों को जैसे ही मामले की जानकारी हुई वे बच बचाकर भागने का प्रयास करने लगे. लेकिन, लड़की पक्ष ने दुल्हा सहित अन्य बारातियों को बंधक बना लिया. उसके बाद दोनों पक्षों में कई चक्र में पंचायती और मान मनौवल हुई और नौबत मारपीट तक की आ गयी. लेकिन, अपने फैसले पर अडिग दुल्हन ने किसी भी एक न सुनते हुए अपनी जिंदगी को नशेड़ी के साथ बिताने से इन्कार कर दिया.

आखिरकार काफी जद्दोजहद और पंचायती के बाद भी जब बात नहीं बनी तब किसी तरह लड़का के बहनोई ने घटना की सूचना अपनी पत्नी को दी. इसके बाद शनिवार की शाम दूल्हन की बहन शोभा कुमारी ने मुफस्सिल थाना पर पहुंच कर पुलिस को घटना की जानकारी दी. यह कहानी किसी फिल्मी की नहीं है. बल्कि मुफस्सिल थाना के रसलपुर गांव की है. जहां शुक्रवार की रात पूसा के मोरसंड् निवासी सुरेंद्र महतो पुत्र सूरज कुमार की शादी करने बारात लेकर पहुंचे थे. जहां जयमाला और द्वार पूजा की तैयारी शुरू हुई.

इसी दौरान दूल्हे को लड़खड़ाते हुए दुल्हन ने देख लिया. देखते ही देखते दूल्हे के नशे में होने की बात पूरे पंडाल में फैल गयी और दुल्हन ने अपने जीवन को बर्बाद होने से बचाने के लिए साहसी कदम उठाया और नशेड़ी दूल्हे के साथ शादी नहीं करने का फैसला कर लिया. जिसके बाद दूल्हे और कुछ बाराती को बंधक बना लिया गया. इधर, दूल्हा की बहन और बहनोई की सूचना पर पुलिस गांव में पहुंची लेकिन तब तक लड़की वालों ने लड़का पक्ष को मुक्त कर दिया था. बरात वापस हो चुकी थी.मामले को सामाजिक स्तर पर सलटा लिया गया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें