36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बरहेट : बच्चा चोर के शक पर पांच युवकों को पीट किया घायल

बंगाल के मालदा से पूजा करने शिवगादी आ रहे थे युवक बरहेट : थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवगादी मोड़, डुमरिया गांव के समीप ग्रामीणों ने बच्चा चोर के संदेह पर पांच युवकों की जमकर पिटाई कर दी. ये सभी लोग पश्चिम बंगाल के मालदा के रहने वाले हैं. रविवार को शिवगादी मंदिर धाम से पूजा करने […]

बंगाल के मालदा से पूजा करने शिवगादी आ रहे थे युवक

बरहेट : थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवगादी मोड़, डुमरिया गांव के समीप ग्रामीणों ने बच्चा चोर के संदेह पर पांच युवकों की जमकर पिटाई कर दी. ये सभी लोग पश्चिम बंगाल के मालदा के रहने वाले हैं. रविवार को शिवगादी मंदिर धाम से पूजा करने आ रहे थे.

इसी दौरान डुमरिया के समीप उन लोगों का मोटरसाइकिल पंचर हो गया. ग्रामीणों को शक हुआ कि यह लोग बच्चा चोर है. इसके बाद ग्रामीणों ने पांचों युवकों को घेर कर पीटना शुरू कर दिया. मामले की जानकारी मिलते हैं शिवगाधी प्रबंध समिति के अध्यक्ष लालू भगत सभी पांच युवकों को भीड़ से छुड़ाकर इलाज के लिए सीएससी बरहेट में भर्ती कराया. प्रबंध समिति के अध्यक्ष व उनके सहयोगियों की मदद से एक मॉब लीचिंग की बड़ी घटना होते-होते बची.

बच्चों काे टॉफी दे रहे थे पांचों युवक : बताया जाता है कि मालदा के सुशांतो घोष, प्रसनजीत घोष, कमलेश घोष, शोभित घोष, मनोज घोष व रंजीत घोष सभी लोग मोटरसाइकिल से पूजा करने शिवगादी जा रहे थे.

तभी यह घटना हो गयी. ग्रामीणों का कहना है कि उक्त युवकों द्वारा बच्चा को टॉफी दी गयी थी. इस कारण ग्रामीणों को युवकों पर बच्चा चोरी करने का संदेह हुआ. मामले कि सूचना पाकर बरहेट थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गयी. बंगाल से आये सभी युवकों का मोटरसाइकिल ग्रामीणों के पास है. सभी पांच घायल युवकों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरहेट में इलाज चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें