30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

परीक्षा में प्रश्नपत्र के बदलने पर छात्रों ने जमकर काटा बवाल

बीएड परीक्षा. प्रथम की जगह द्वितीय सत्र का पेपर मिलने से रोष प्राचार्य के समझाने पर हुआ मामला शांत साहिबगंज : बीएड प्रथम वर्ष की परीक्षा में गुरुवार को परीक्षार्थियों को उस समय हैरानी हुई ,जब उन्हें प्रथम वर्ष की हिन्दी अंग्रेजी व गणित विषय की प्रश्नपत्र के जगह द्वितीय वर्ष के प्रश्नपत्र मिला. प्रश्नपत्र […]

बीएड परीक्षा. प्रथम की जगह द्वितीय सत्र का पेपर मिलने से रोष

प्राचार्य के समझाने पर हुआ मामला शांत
साहिबगंज : बीएड प्रथम वर्ष की परीक्षा में गुरुवार को परीक्षार्थियों को उस समय हैरानी हुई ,जब उन्हें प्रथम वर्ष की हिन्दी अंग्रेजी व गणित विषय की प्रश्नपत्र के जगह द्वितीय वर्ष के प्रश्नपत्र मिला. प्रश्नपत्र को देखते ही छात्रों के होश उड़ गये. परीक्षार्थियों ने परीक्षा का बहिष्कार कर दिया था. जिससे कॉलेज प्रशासन सकते में आ गया. जैसे ही इस मामले की जानकारी काॅलेज के प्राचार्य सिकंदर यादव शिक्षक प्रमोद कुमार को मिली तो उन्होंने परीक्षा हॉल पहुंचकर छात्रों को शांत करवाया.
आधे घंटे तक रही अफरा-तफरी : बीएड प्रथम सत्र के जगह द्वितीय सत्र के प्रश्नपत्र मिलने पर छात्रों ने कॉलेज में करीब आधे घंटे तक बवाल किया. सूचना मिलते ही प्राचार्य व शिक्षकों ने छात्रों के बीच आकर मामले को शांत करवाया. वहीं प्राचार्य ने छात्रों की समस्याओं की जानकारी दूरभाष पर कुलपति को दी. उन्होंने वीसी को महाविद्यालय में प्रथम सत्र के जगह द्वितीय सत्र के प्रश्नपत्र विश्वविद्यालय स्तर से आने की जानकारी दी.
वहीं प्राचार्य ने कुलपति से बात होने के बाद उन्होंने परीक्षार्थियों से कहा जो भी प्रश्नपत्र मिले हैं उसमें जो भी प्रश्न आपको आता हैं,उसी का उतर आप शांतिपूर्वक दे. कुलपति ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही समस्या का निदान किया जायेगा. वहीं परिक्षाथिर्यों ने कहा कि प्रश्नपत्र के फेरबदल से परीक्षा के परिणाम पर प्रभाव पड़ेगा. मौके पर बीएड के मनीष कुमार, संतोष यादव, मनोज कुमार, प्रीति कुमारी, मार्टिन कुमार सहित दर्जनों परीक्षार्थी मौजूद रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें