36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रक की चपेट में दो की मौत

दुर्घटना. साहिबगंज व पाकुड़ में दो अलग-अलग हादसे मिर्जाचौकी में ट्रक के चपेट में आने से खलासी की मौत मंडरो : मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के चार नंबर स्थित क्रशर के समीप मंगलवार दोपहर 3 बजे 10 चक्का ट्रक की चपेट में आने से खलासी की मौत हो गयी. युवक नंदू राय (35 वर्ष) वर्षीय नंदू […]

दुर्घटना. साहिबगंज व पाकुड़ में दो अलग-अलग हादसे

मिर्जाचौकी में ट्रक के चपेट में आने से खलासी की मौत
मंडरो : मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के चार नंबर स्थित क्रशर के समीप मंगलवार दोपहर 3 बजे 10 चक्का ट्रक की चपेट में आने से खलासी की मौत हो गयी. युवक नंदू राय (35 वर्ष) वर्षीय नंदू राय बिहार राज्य के मोतिहारी जिला अंतर्गत जीवधारा किशुनपुर गांव निवासी बताया जाता है. वहीं जिस ट्रक से दुर्घटना हुई उसका नंबर बीआर 11 के 1801 बताया जाता है. मिली जानकारी के अनुसार नंदू राय खाना खाने के लिए चार नंबर स्थित होटल जा रहा था, तभी बैक कर रहे ट्रक के चपेट में आ गया. उक्त ट्रक पूर्णिया जिला निवासी अरुण दास का बताया जा रहा है. इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे मिर्जाचौकी थाना के सअनि संतोष सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. और उक्त ट्रक को जब्त कर लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
मालपहाड़ी में युवक की मौत
पाकुड़. तेज रफ्तार से आ रही गिट्टी लदे एक ट्रक की चपेट में आने से 28 वर्षीय युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. घटना मालपहाड़ी ओपी थाना क्षेत्र के ऑटोगली रोड की है. जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम इब्राहिम शेख अपने घर से दवा लाने गया था. दवा ले कर वापस नसीपुर चौक लौटने के क्रम में पीपलजोड़ी की ओर से तेज रफ्तार में गिट्टी लदा ट्रक डब्ल्यूबी 51-8161 की चपेट में आ गया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. इधर घटना के बाद चालक भागने में सफल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही मालपहाड़ी ओपी थाना पुलिस सदल-बल मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं ट्रक को जब्त कर थाना ले आयी है. इधर मृतक के पिता नौसाद शेख ने थाना में ट्रक चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.
हादसे में एक घायल
साहिबगंज. सकरीगली एनएच-80 पर जमनी फाटक मुख्य पथ पर मंगलवार को पूरब से तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो ने एक मोटरसाइकिल सवारी को धक्का मार कर फरार हो गया. जिसके बाद घायल को जिला सदर अस्पताल लाया गया. घायल तालझारी थाना क्षेत्र के हाथीगढ़ सकरीगली का रहना वाला है. डॉ एके सिंह ने बताया कि घायल को सिर व हाथ में गंभीर चोट आयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें