27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टीटीई मर्डर मिस्ट्री की पहेली अब भी अनसुलझी

साहिबगंज : पांच दिनों तक रहस्यमय तरीके से लापता टीटीई मिथिलेश दुबे का शव 9 दिसंबर को बरामदगी के बाद से पुलिस लगातार तीन बार परिजनों से पूछताछ कर चुकी है. लेकिन अब तक किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है. क्यों, किस कारण से कब और कहां हत्या हुई अब तक इसका भी […]

साहिबगंज : पांच दिनों तक रहस्यमय तरीके से लापता टीटीई मिथिलेश दुबे का शव 9 दिसंबर को बरामदगी के बाद से पुलिस लगातार तीन बार परिजनों से पूछताछ कर चुकी है. लेकिन अब तक किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है. क्यों, किस कारण से कब और कहां हत्या हुई अब तक इसका भी पता नहीं लगाया जा सका है.

हालांकि मृतक की पत्नी रश्मि देवी ने अपने संगे भांजे राहुल ओझा समेत सात लोगों के विरुध प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस नामजद व गैर नामजद करीब आधा दर्जन लोगों से पूछताछ भी कर चुकी है. अब इस मर्डर मिस्ट्री को लेकर साहिबगंज की जनता पुलिस से कई सवाल कर रही है. पुलिस का खूफिया विभाग भी इस मिस्ट्री को सुलझाने में असफल हो रही है.

मोबाइल भी खंगाल डाले
इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए पुलिस ने सभी परिजनों व संदिग्ध लोगों का मोबाइल भी चेक कर चुकी है. लेकिन कुछ नहीं मिल रहा. यहां तक कि शव मिले हुए पांच दिन हो गये लेकिन अब तक राहुल ओझा को जेल नहीं भेज सकी है न ही किसी की गिरफ्तारी हो सकी है.
पुलिस तीन बार परिजनों से कर चुकी है पूछताछ
राहुल ओझा अब तक नहीं जा सका जेल
किसी आरोपितों की गिरफ्तारी भी नहीं हो सकी
पुलिस की खुफिया तंत्र भी फेल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें