30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मिथिलेश दुबे हत्याकांड में सातों आरोपितों से हो रही पूछताछ

साहिबगंज : टीटीइ मिथिलेश दुबे मर्डर मिस्ट्री में बुधवार की शाम एसपी द्वारा गठित टास्क फोर्स की टीम नगर थाना अंतर्गत सकरूगढ़ एसडीओ कोठी के निकट मिथिलेश दुबे के आवास पहुंच कर मृतक की पत्नी व पुत्री से पूछताछ की. ज्ञात हो कि पिछले पांच दिसंबर की शाम मिथिलेश दुबे रहस्यमय ढंग से गायब हो […]

साहिबगंज : टीटीइ मिथिलेश दुबे मर्डर मिस्ट्री में बुधवार की शाम एसपी द्वारा गठित टास्क फोर्स की टीम नगर थाना अंतर्गत सकरूगढ़ एसडीओ कोठी के निकट मिथिलेश दुबे के आवास पहुंच कर मृतक की पत्नी व पुत्री से पूछताछ की. ज्ञात हो कि पिछले पांच दिसंबर की शाम मिथिलेश दुबे रहस्यमय ढंग से गायब हो गये थे. पांच दिन बाद नौ दिसंबर की शाम जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र के स्टेडियम रोड स्थित संध्या महाविद्यालय के निकट पहाड़ की तलहटी से पुलिस ने मृतक का शव बरामद किया था.

पुलिस छह दिनों से लगातार टीटीइ के हत्यारे को तलाशने हेतु सघन जांच अभियान चला रखा है. इसके लिए क्षेत्रीय थाना के पुलिस पदाधिकारियों के साथ एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सदर डीएसपी के नेतृत्व में अधिकारियों की टीम गठित कर मामले की जांच का निर्देश दिया है. इधर, गठित टीम में डीएसपी पीपी कच्छप, बरहेट इंस्पेक्टर राधिका रमन मिंज, नगर थाना प्रभारी सुनील टोपनो, कोटालपोखर थाना प्रभारी मनोज कुमार व बोरियो थाना प्रभारी सुशील कुमार को लगाया है. जानकारी के अनुसार पुलिस सभी सातों आरोपितों से बारी-बारी से अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर गहन पूछताछ कर रही है, परंतु अब तक पुलिस को कोई पक्का सुराग नहीं मिला है.

शव बरामदगी वाले स्थल की दोबारा हुई जांच
टीटीइ मिथिलेश कुमार दुबे हत्या कांड की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस टीम ने दोबारा टीटीइ का शव बरामद होने वाली जगह पर पहुंच कर छानबीन की. जांच के क्रम में पुलिस टीम ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की. पूछताछ में पुलिस को कोई खास जानकारी हाथ नहीं लग सकी.
क्या कहते हैं एसपी
टीटीइ मिथिलेश कुमार दुबे की मौत के मामले में गहराई से जांच चल रही है. जल्द ही पुलिस ठोस निष्कर्ष पर पहुंच जायेगी.
धनंजय कुमार सिंह, एसपी, साहिबगंज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें