26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साहिबगंज : महिला की बम मार कर हत्या, 17 पर प्राथमिकी

साहिबगंज : जिरवाबाड़ी ओपी थाना क्षेत्र के चानन गांव में शनिवार रात हथियारबंद अपराधियों ने कुख्यात मुन्ना मंडल की मां पर गोली व बम से हमला कर दिया. इसमें मुन्ना की मां की सीतामुनि देवी (55) की मौके पर ही मौत हो गयी. मामले में उनके भाई राकेश मंडल ने जिरवाबाड़ी में 17 लोगों पर […]

साहिबगंज : जिरवाबाड़ी ओपी थाना क्षेत्र के चानन गांव में शनिवार रात हथियारबंद अपराधियों ने कुख्यात मुन्ना मंडल की मां पर गोली व बम से हमला कर दिया. इसमें मुन्ना की मां की सीतामुनि देवी (55) की मौके पर ही मौत हो गयी. मामले में उनके भाई राकेश मंडल ने जिरवाबाड़ी में 17 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है.
राकेश मंडल ने दिये आवेदन में कहा है कि जिरवाबाड़ी से शनिवार की शाम अपनी बहन के साथ सब्जी बेच कर चानन गांव जा रहे थे. इसी बीच बसंत मंडल के घर के पास जैसे ही पहुंचे कृष्णा मंडल, विष्णु मंडल, फागू मंडल तीनों ने हमारे ऊपर बम फेंक दिया. बम मेरी बहन को लगी, जिससे उसकी मौत हो गयी. हमलोग भागने लगे.
इतने में पीछा करते हुए विष्णु मंडल, निताय मंडल, शंभू मंडल, विकास चौरसिया, विपिन चौरसिया, बमबम चौरसिया, राजकुमार मंडल, मनोज मंडल, विष्णु मंडल, बुड्ढा मंडल, सीताराम मंडल, दीपक दास, मागन दास और लक्ष्मण बाइक पर सवार होकर बमबाजी करते हुए शहर की ओर भाग गये. इस बाबत जिरवाबाड़ी थाना में धारा 302/34 आइपीसी के तहत कांड संख्या 243/19 दर्ज किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें