23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

साहिबगंज : सरकार बनी तो खोलेंगे किसान बैंक, पांच लाख को देंगे नौकरी

हेमंत सोरेन साहिबगंज में बोले साहिबगंज : झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बदलाव यात्रा की शुरुआत संताल परगना की सिदो-कान्हू व चांद-भैरव की धरती साहिबगंज से की. शहर के रेलवे जेनरल इंस्टीट्यूट प्रांगण में सोमवार को सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अागामी विधानसभा चुनाव में हमारी […]

हेमंत सोरेन साहिबगंज में बोले
साहिबगंज : झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बदलाव यात्रा की शुरुआत संताल परगना की सिदो-कान्हू व चांद-भैरव की धरती साहिबगंज से की. शहर के रेलवे जेनरल इंस्टीट्यूट प्रांगण में सोमवार को सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अागामी विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी की सरकार बनी, तो हम गांवों में किसान बैंक की स्थापना करेंगे और गांव स्तर पर ही मार्केटिंग की पूर्ण व्यवस्था करेंगे.
कहा मौजूदा सरकार किसानों की जान ले रही है. कोई भी समाज आज के समय में शांति से नहीं रह पा रहा है. इसकी सबसे बड़ी वजह बेरोजगारी है. रोजगार के अवसर घट गये हैं. बड़े-बड़े व्यापारी आत्महत्या करने को मजबूर हैं. हमारी सरकार बनी तो पांच लाख नौकरियां देंगे.
राज्य के असल मालिक को सरकार ने भिखारी बना दिया : हेमंत ने कहा जिस राज्य से देश चलता है, आज उस राज्य के लोग भूख से मर रहे हैं. हमारा राज्य प्राकृतिक संसाधनों से भरा है. यहां बहुमूल्य यूरेनियम, कोयला, अबरख प्रचुर मात्रा में है. राज्य में बेरोजगारी चरम पर है. लोग रातों-रात बेरोजगार हो गये हैं. देश की बड़ी-बड़ी कंपनियां मजदूरों को कंपनी से बाहर कर रही है.
सरकार ने राज्य के असल मालिक को भिखारी बना कर रख दिया है.उन्होंने कहा था कि अगर खासमहाल समाप्त नहीं हुआ, तो चुनाव नहीं लडूंगा. अब तक समाप्त नहीं हुआ है. चुनाव नजदीक है जनता को फैसला करना है. बदलाव यात्रा से भाजपा को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया जायेगा. मौके पर बोरियो के पूर्व विधायक सह पूर्व मंत्री लोबिन हेम्ब्रम, पूर्व मंत्री हाजी हुसैन अंसारी मौजूद थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें