Advertisement

sahibgunj

  • Nov 12 2019 8:10AM
Advertisement

साहिबगंज में अपराधी बेलगाम, दो रिश्‍तेदारों को मारी गोली, एक की मौत

साहिबगंज में अपराधी बेलगाम, दो रिश्‍तेदारों को मारी गोली, एक की मौत

साहिबगंज : जिरवावाड़ी ओपी  क्षेत्र के प्रेमनगर मे सोमवार की शाम हथियार से लैस दो अपराधियो ने मोटरसाइकिल से चानन जा रहे 19 वर्षीय युवक व एक वृद्ध को गोली मार दी. गोली लगने से वृद्ध की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिये साहिबगंज सदर अस्पताल पहुंचाया.

जहाँ  प्राथमिक उपचार के बाद  बेहतर इलाज के लिये  युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. मिली जानकारी के अनुसार बोरियो प्रखंड के लोहंडा के पंचायत भवन के सामने रहने वाले शंकर मंडल के 19 वर्षीय पुत्र बैधनाथ कुमार मंडल अपने फुफा विश्वनाथ मंडल को मोटरसाइकिल से उनके घर चानन छोड़ने जा रहा था. इसी क्रम मे प्रेमनगर में एक घर के पास पहले से घात लगा कर खड़े अपराधियो ने गोली चलाया. गोली मोटरसाइकिल चला रहे बैधनाथ कुमार मंडल के दाहिना कंधा मे लगा और वह गिर गया.

 
वहीं, फूफा विश्वनाथ मण्डल के गिर कर उठने के बाद अपराधियों ने उन्हें खदेड़ कर गोली मार दी. बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद अपराधी मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही जिरवावाड़ी ओपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची.   पुलिस ने घटना स्थल से तीन ज़िंदा कारतूस व एक खोखा सहित अपाची बाइक बरामद की है. माना जा रहा है कि हत्या पुरानी रंजिश के कारण हुई है. वही एसडीपीओ दल बल के साथ सदर अस्पताल पहुंच कर मामले की छानबीन करने मे जुट गये.
 
मुन्ना मंडल हत्या का गवाह था मृतक विश्वनाथ मंडल
गोलीबारी की घटना मे चानन निवासी विश्वनाथ मंडल उम्र 58 वर्ष की मौत हो गई. परिवार वालो ने बताया कि विश्वनाथ मंडल कुख्यात अपराधी मुन्ना मंडल हत्याकांड का गवाह था. मुन्ना मंडल की हत्या का गवाह मुन्ना मंडल की माँ सीता मुनी व विश्वनाथ मंडल था. कृष्णा मंडल के गिरोह ने मुन्ना मंडल की माँ सीता मुनी की हत्या छ: माह पूर्व घर के पास ही गोली मार कर कर दिया गया था. वही आशंका जताई जा रही है कि दुसरे गवाह विश्वनाथ की हत्या भी सोमवार शाम को कृष्णा मंडल के गिरोह के लोगो ने ही की है.
 
जेल से मृतक विश्वनाथ को दो-तीन बार मिली थी धमकी
 मृतक विश्वनाथ मंडल मुन्ना मंडल हत्या कांड का गवाह था. सुत्रो से मिली जानकारी के अनुसार विश्वनाथ मंडल को जेल से दो- तीन बार जान से मार देने की धमकी मिला थी. घमकी मिलने के बाद मृतक विश्वनाथ मंडल ने साहिबगंज एसपी को मामले की सूचना भी दिया था.
 
मुन्ना मंडल की बहन की शादी हुई थी मृतक विश्वनाथ मण्डल के भतिजा विजय से
मृतक विश्वनाथ मंडल के भाई ज्योतिष के पुत्र विजय की शादी मुन्ना मंडल की बहन विंदु से तीन वर्ष पूर्व हुई थी. मृतक मुन्ना मंडल व मृतक विश्वनाथ मंडल रिस्तेदार है.
 
अपराधियों ने मुन्ना मंडल हत्या कांड के दो गवाहो को उतारा मौत के घाट
वर्चस्व की लड़ाई मे चानन निवासी मुन्ना मंडल की हत्या डेढ़ वर्ष पूर्व घर के सामने ही गोली मारकर कर दिया गया था. मुन्ना मंडल हत्या कांड के दो गवाह की हत्या अपराधियों ने छ:माह के अंतराल मे कर दिया. पहली गवाह मुन्ना मंडल की माँ सीता मुनी की हत्या चानन गांव मे गोली मारकर व दुसरे गवाह विश्वनाथ मंडल की हत्या प्रेमनगर मे गोली मारकर कर सोमवार शाम को दिया गया.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement