37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

20 दिसंबर को जिले के सभी क्रशर बंद कर संचालक मजदूरों को वोट देने बूथ तक भेजें : डीसी

– पत्थर व्यवसायियों ने शहर में निकाली मतदाता जागरूकता रैली साहिबगंज : विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण में 20 दिसंबर को मतदान होना है. इसे लेकर लोगों को जगरूक करने के लिए जिला पत्थर व्यवसायी संघ की ओर से रविवार को मतदाता जागरुकता रैली निकाली गयी. मतदाता जागरुकता रैली की शुरुआत जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह […]

– पत्थर व्यवसायियों ने शहर में निकाली मतदाता जागरूकता रैली

साहिबगंज : विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण में 20 दिसंबर को मतदान होना है. इसे लेकर लोगों को जगरूक करने के लिए जिला पत्थर व्यवसायी संघ की ओर से रविवार को मतदाता जागरुकता रैली निकाली गयी. मतदाता जागरुकता रैली की शुरुआत जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीसी वरुण रंजन ने शहर के सुभाष चौक में की.

श्री रंजन ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. डीसी श्री रंजन ने कहा कि सभी क्रशर व खदान संचालक 20 दिसंबर को अपना-अपना क्रशर व खदान कुछ देर के लिए बंद रख कर अपने कर्मियों को बूथ पर भेजकर मतदान अवश्य कराएं. मतदाता जागरुकता रैली शहर के सुभाष चौक से निकलकर पोखरिया पूर्वी फाटक, चैती दुर्गा, कॉलेज रोड, स्टेशन चौक होते हुए पटेल चौक में जाकर समाप्त हुई.

रैली में व्यवसायी मतदाता जागरुकता के लिए नारा लगा रहे थे और राहगीरों व दुकानदारों को मतदाता जागरुकता पम्‍पलेट दे रहे थे और 20 दिसंबर को मतदान करने के लिए प्रेरित कर रहे थे. वहीं, समापन कार्यक्रम में जिला खनन पदाधिकारी विभूति कुमार ने कहा कि जिला के पत्थर व्यवसायी ऐसे ही जिला प्रशासन का सहयोग करते रहें.

20 दिसंबर को जिले के सभी क्रशर व खदान रहेंगे बन्द, वोट देने जायेंगे कर्मी : बोदी सिन्हा

पत्थर व्यवसायी संघ के सचिव चंद्रेश्वर प्रसाद सिन्हा उर्फ बोदी सिन्हा ने कहा कि 20 दिसंबर को जिले के सभी क्रशर व खदान बन्द रहेंगे और सभी कर्मी वोट डालने जायेंगे. वही, संचालक वोट करने के लिए सभी को प्रेरित करेंगे.

मतदान जागरुकता शपथ दिलायी गयी

रैली में जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीसी वरुण रंजन की अध्यक्षता में पत्थर व्यवसायियों एवं आमजनों को लोकतंत्र में अपनी पूर्ण आस्था रखने एवं अपने देश की लोकतांत्रिक परंपराओं की मर्यादा एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्ण रखते हुए निर्भीक होकर धर्म, वर्ग, समुदाय, जाति विशेष, भाषा अथवा अन्य किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना सभी निर्वाचनों में अपने मताधिकार का प्रयोग करने की शपथ दिलायी गयी.

मौके पर जिला पत्थर व्यवसायी संघ के सचिव बोदी सिन्हा, सुशील भरतिया, मृणाल कुमार, ओम प्रकाश जायसवाल, भगवान भगत, राजू भगत, प्रकाश केडिया, कृष्णा खुडानियां, सुशील भारतिया, सुरेश साह, राकेश गुप्ता, कौशल किशोर ओझा, तरुण गुप्ता, केदार यादव, अनिल, राजेश जायसवाल, संतोष सिंह, मदन कांत, पुतुल बाबू सहित अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें