27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विधानसभा चुनाव 2019 : रघुवर को छत्तीसगढ़ भेज देंगेः हेमंत सोरेन

पतना (साहिबगंज) : बाढ़ प्रभावित लोगों को सरकार की ओर से मदद नहीं मिलने से नाराज झामुमो कार्यकर्ताओं ने स्थानीय विधायक हेमंत सोरेन के नेतृत्व में गुरुवार को पतना प्रखंड कार्यालय का घेराव कर ज्ञापन सौंपा. कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष गुरु हेंब्रम ने की. इस मौके पर हेमंत सोरेन ने कहा कि भाजपा की […]

पतना (साहिबगंज) : बाढ़ प्रभावित लोगों को सरकार की ओर से मदद नहीं मिलने से नाराज झामुमो कार्यकर्ताओं ने स्थानीय विधायक हेमंत सोरेन के नेतृत्व में गुरुवार को पतना प्रखंड कार्यालय का घेराव कर ज्ञापन सौंपा.
कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष गुरु हेंब्रम ने की. इस मौके पर हेमंत सोरेन ने कहा कि भाजपा की सरकार में अब चूहे डैम खा जाते हैं. ऐसे मुख्यमंत्री को हमलोग झारखंड से विदाई देकर छत्तीसगढ़ के चुनाव में भेज देंगे. चुनाव में जनता जवाब देगी़ उन्होंने कहा कि युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है.
विकास के नाम पर सिर्फ प्रचार-प्रसार किया जा रहा है, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और है. बिजली, सड़क, पानी की समस्या आज भी बनी हुई है. प्रधानमंत्री आवास योजना में पदाधिकारी से लेकर कर्मचारी तक गरीबों से पैसा ले रहे हैं. मनरेगा योजना में भ्रष्टाचार चरम पर है. एसपीटी-सीएनटी एक्ट से छेड़छाड़ कर हमारी जमा पूंजी को लुटने का प्रयास किया जा रहा है.
सरकार ने जितना भी शौचालय बनाया है. उनमें से 90 प्रतिशत शौचालय बेकार है. सांसद विजय हांसदा ने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल है. दुबारा सत्ता में आने वाली नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें