saharsa

  • Dec 13 2019 7:52AM
Advertisement

कमीशन दें या जविप्र विक्रेताओं को सरकारी कर्मचारी घोषित करे सरकार

 बनमा इटहरी  : प्रखंड अंतर्गत फेयर प्राइस डीलर्स एसोसिएशन संघ की एक बैठक चंचल यादव के आवास पर विक्रेता संघ के प्रखंड अध्यक्ष चंचल यादव की अध्यक्षता में की गयी. बैठक में अनुमंडल अध्यक्ष श्रीधर पोद्दार व उपाध्यक्ष रामचंद्र पोद्दार ने कहा कि ई पॉश मशीन लगाकर सरकार ने बहुत अच्छा काम किया है. 

 
लेकिन सरकार और जनता के बीच एक गाड़ी का काम कर रहे विक्रेताओं को पीछे छोड़ दिया है. जो बहुत बड़ी खामी को दर्शाता है. एक सौ प्रतिशत हम लोग जमीन पर जनता सेवा का कार्य करते हैं.
 
 फिर भी सरकार हम लोगों के साथ बहुत बड़ी लापरवाही बरत रही है. हम सेवा के लिए सदैव तत्पर हैं और करते ही रहेंगे. लेकिन सरकार को भी फिर से विचार करना होगा. आखिर हमें भी तो बाल बच्चे के साथ जीना है. अन्य राज्य की भांति कमीशन दें या विक्रेताओं को सरकारी कर्मचारी घोषित किया जाये. इसमें हम लोगों के साथ सरकार का भी कल्याण होगा. सुरेंद्र भगत ने कहा कि हम सरकार के साथ हैं. 
 
सरकार हमारी मांगें पूरी करें, अन्यथा मजबूर होकर हमें आंदोलन पर जाना पड़ेगा. मीडिया प्रभारी कमल किशोर दास ने कहा कि सरकार हम लोगों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है. बैठक में प्रत्येक विक्रेता ने अपनी समस्याएं रखी. बैठक में मो सईद, अनिल यादव, विष्णुदेव यादव, सुरेंद्र पासवान, नूतन कुमारी, अशोक चौधरी, सदानंद यादव, प्रवीण यादव, पिंकी कुमारी, देवेश यादव सहित अन्य विक्रेता मौजूद थे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement