27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पति ने पहले पीटा, फिर फंदा लगा कर जान से मारने की कोशिश की

बैजनाथपुर : ओपी क्षेत्र के तीरी पंचायत स्थित वार्ड चौदह बराही निवासी सुखदेव दास की पुत्री गीता कुमारी के साथ उसके पति महिषी निवासी मुन्ना शर्मा व अन्य के द्वारा मारपीट कर जान मारने का प्रयास करने का मामला सामने आया है. जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. पीड़िता के अनुसार गीता अपने […]

बैजनाथपुर : ओपी क्षेत्र के तीरी पंचायत स्थित वार्ड चौदह बराही निवासी सुखदेव दास की पुत्री गीता कुमारी के साथ उसके पति महिषी निवासी मुन्ना शर्मा व अन्य के द्वारा मारपीट कर जान मारने का प्रयास करने का मामला सामने आया है. जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. पीड़िता के अनुसार गीता अपने मौसी मंजू देवी के घर सदर थाना क्षेत्र के गांधीपथ में रहती है.

सोमवार की रात्रि पति द्वारा फंदा लगाकर जान मारने का प्रयास किया गया. हालांकि गीता किसी तरह वहां से भाग कर अपने मौसी के घर पहुंची. जहां से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. पीड़िता ने बताया कि उनलोगों ने उसे बांध कर पहले मारपीट की. फिर उसके गले में फंदा लटकाकर मारने का प्रयास किया.
गीता ने बताया कि उसके पति बाहर रहते हैं. कुछ दिन पूर्व वह गांव आये थे. जब भी उसके साथ जाती थी तो वह अक्सर मारपीट करता था. गांव आने के बाद वह उसे अपने साथ जाने के लिए कहा तो वह मारपीट व प्रताड़ित नहीं करने की लिखित देने के बाद जाने की बात कही. जिसपर पंचायत भी हुई तो उन्होंने फिर अपनी बात रखी.
जिस पर पति ने घर में कुछ समारोह होने के कारण कुछ दिन बाद लिख कर देने की बात कही. सोमवार की रात महिषी वार्ड सात निवासी शीतल शर्मा के पुत्र मुन्ना शर्मा अपने साथी के सहयोग से घात लगाकर जबरन उसे बाइक पर बैठाकर सराही की ओर सुनसान जगह ले गया. जहां जान मारने की नियत से उसे फंदा लगा रहा था कि अचानक हल्ला करने पर सभी उसे छोड़ कर भाग गया.
वर्ष 2014 में हुई थी शादी
गीता ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2014 में हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद पति मुन्ना शर्मा दुबई कमाने चला गया था. करीब तीन वर्ष बाद गांव लौटते ही पति पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया था. जिसके कारण वह अपने मायके में ही रह रही थी.
गीता के मायके में घटना की जानकारी मिलते ही भाई मणिकांत शर्मा व अन्य परिजन सहरसा के लिए विदा हो गये. उसने बताया कि स्नातक की परीक्षा के लिए वह अपनी मौसी के घर रह रही थी. मालूम हो कि लगभग तीन वर्ष पूर्व गीता के शरीर से पसीना की तरह खून निकलने को लेकर वह काफी चर्चित हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें