32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

प्रेमिका से वीडियो कॉल करते फंदे से झूल गया प्रेमी, मौत

सहरसा : प्रेमिका से वीडियो कॉल करते-करते एक प्रेमी फंदा लगा झूल गया. जिससे तत्काल उसकी मौत हो गई. मृतक युवक के रूममेट व मकान मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतार पोस्टमार्टम में भेजा. मृतक के मोबाइल पर आये मिस्डकॉल पर बात करने के बाद रिसीव करने वाली लड़की ने […]

सहरसा : प्रेमिका से वीडियो कॉल करते-करते एक प्रेमी फंदा लगा झूल गया. जिससे तत्काल उसकी मौत हो गई. मृतक युवक के रूममेट व मकान मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतार पोस्टमार्टम में भेजा. मृतक के मोबाइल पर आये मिस्डकॉल पर बात करने के बाद रिसीव करने वाली लड़की ने स्वयं को उसकी प्रेमिका बताया व प्रेमप्रसंग में आत्महत्या की बात स्वीकारी. सूचना पर रतनपुरा से पहुंचे परिजनों ने भी इसे प्रेम में आत्महत्या बताया. पुलिस यूडी केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.
मिली जानकारी के अनुसार सुपौल जिले के रतनपुरा गांव निवासी मनोज मिश्र का पुत्र नवनीत मिश्र (27) सहरसा के हटियागाछी में किराये के मकान में रहकर यहीं एक निजी स्कूल में पढ़ाता था. रोज की तरह वह शनिवार की रात भी अपने चाचा मदन कुमार मिश्र के घर से खाना खाकर अपने कमरे पर आकर सोया. सुबह उसका रूममेट अपने काम पर चला गया.
इधर नवनीत की इकलौती बहन ने मुंबई से उसे फोन किया. लगातार घंटी बजने के बाद भी जब कॉल रिसीव नहीं हुआ तो उसने भाई के रूममेट जितेंद्र कुमार को कॉल किया और उसे उसके भाई से बात कराने को कहा. नवनीत का रूममेट जब वापस घर आया तो नवनीत का कमरा बाहर से बंद था. लेकिन किचेन अंदर से बंद था. उसने तत्काल इसकी सूचना ऊपर रह रहे मकान मालिक व आसपास के लोगों को दी. सबों ने मिल दरवाजा तोड़ा तो देखा कि नवनीत फंदे पर झूल रहा है.
मकान मालिक ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. एसडीपीओ प्रभाकर मिश्र के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने शव को उतारा व मृतक के बारे में जानकारी ली. मृतक युवक के जेब में रखे मोबाइल व कान में लगे इयरफोन से घटना के कारणों का पता लगाना चाहा. अंतिम बार डायल किये नंबर पर कॉल करने के बाद एक लड़की रिसीव की. उसने भी प्रेम करने व प्रेम में आत्महत्या करने की बात स्वीकारी.
कहते हैं अधिकारी
यह प्यार में आत्महत्या का मामला है. मृतक युवक का मोबाइल लॉक था. मोबाइल पर आये एक मिस्डकॉल पर बात हुई तो रिसीव करने वाली लड़की ने प्रेम प्रसंग की बात स्वीकारी. परिजनों ने भी प्रेमप्रसंग में आत्महत्या की बात स्वीकारी है. लॉक खुलवाने के लिए मोबाइल को पटना भेजा जा रहा है.
प्रभाकर तिवारी, एसडीपीओ, सहरसा
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें