33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जलालगढ़ : व्यवसायी से मारपीट व 25 हजार छिनतई

जलालगढ़ : खरीद बिक्री करने वाले व्यापारी से मारपीट के बाद 25 हजार रुपये छिनने का आरोप लगाया गया. कसबा थानाक्षेत्र निवासी मो गुलजार गुरुवार को अपनी बाइक से दमदमा घाट पार कर बनैली को जा रहा था. गुलजार ने बताया कि दमदमा घाट के निकट महतो टोल के पास पहले से मैजिक वाहन में […]

जलालगढ़ : खरीद बिक्री करने वाले व्यापारी से मारपीट के बाद 25 हजार रुपये छिनने का आरोप लगाया गया. कसबा थानाक्षेत्र निवासी मो गुलजार गुरुवार को अपनी बाइक से दमदमा घाट पार कर बनैली को जा रहा था. गुलजार ने बताया कि दमदमा घाट के निकट महतो टोल के पास पहले से मैजिक वाहन में मक्का की बलड़ी जलावन लदा था. इसमें वाहन से एक बोरा गिरा पड़ा था और बाइक को लेकर आगे निकलने के क्रम में बोरा बाइक में फंस गया.

इससे बोरा फट गया. इस बात पर मो सुभान नामक व्यक्ति व अन्य 5-6 लोग मेरे साथ मारपीट करने लगे. मारपीट के बाद मेरे पास जेब में 25 हजार रुपये थे. मो सुभान ने निकाल लिया. इस दौरान मुझे धमकी भी दी. व्यापारी द्वारा जलालगढ़ थाना पहुंचकर इसकी जानकारी दी गई. जहां थानाध्यक्ष मेनका रानी ने व्यापारी को बताया कि घटना स्थल कसबा थानाक्षेत्र का है.
वैसे तो कसबा थाना में ही यह मामला दर्ज होना चाहिए. बताया कि व्यापारी को इस बात की जानकारी देने के बाद वह व्यापारी बोला कि कसबा थाना जाते हैं. जानकारी के अनुसार कसबा थाना में अभी तक व्यापारी द्वारा इस प्रकार का मामला दर्ज नहीं किया गया है और न ही कोई आवेदन दिया है.
महिला से झपट्टा मारकर 25 हजार उड़ाये
रानीपतरा. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महेन्द्रपुर बाजार के समीप एक महिला झपट्टामार गिरोह का शिकार हो गयी. इस सम्बंध में पीड़ित महिला भोगा देहात,पोखर टोला निवासी मधुबाला देवी ने बताया कि महेन्द्रपुर स्थित इलाहबाद बैंक से 25 हजार रुपया निकाल कर झोला में लेकर जा रही थी.
पीछे से ब्लू अपाची पर सवार दो युवक झोला छीनकर महेन्द्रपुर से भटगामा गांव की ओर फरार हो गया. जबतक हम शोर मचाते तबतक वे लोग बहुत दूर निकल गये. इसके बाद स्थानीय लोगों ने उसका पीछा भी किया लेकिन वे लोग पकड़ में नही आया. इस घटना पर ग्रामीणों ने चिंता जतायी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें