34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कला भवन में प्रभात खबर प्रतिभा सम्मान समारोह आज

सहरसा : शहर के कला भवन में शुक्रवार को प्रभात खबर के द्वारा जिले के प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया जायेगा. सामाजिक सरोकार के तहत वर्षो से चले आ रहे सम्मान समारोह कार्यक्रम का उद्घाटन जिला पदाधिकारी डॉ शैलजा शर्मा एवं पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार करेंगे. समारोह के दौरान जिले में इस वर्ष मैट्रिक व […]

सहरसा : शहर के कला भवन में शुक्रवार को प्रभात खबर के द्वारा जिले के प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया जायेगा. सामाजिक सरोकार के तहत वर्षो से चले आ रहे सम्मान समारोह कार्यक्रम का उद्घाटन जिला पदाधिकारी डॉ शैलजा शर्मा एवं पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार करेंगे.

समारोह के दौरान जिले में इस वर्ष मैट्रिक व इंटर की परीक्षा में अव्वल आये छात्र-छात्राओं को प्रमाण पत्र एवं मेडल देकर सम्मानित किया जायेगा. साथ ही कई अन्य क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले प्रतिभावान लोगों को भी समारोह के क्रम में सम्मानित किया जायेगा.
कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में डीडीसी राजेश कुमार सिंह, सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी, जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी पुरूषोत्तम पासवान, क्षेत्रीय शिक्षा उपनिदेशक डॉ तकीउद्वीन अहमद, डीपीओ सर्व शिक्षा मनोज कुमार, इग्नू के क्षेत्रीय उपनिदेशक डॉ मो मिर्जा निहाल बेग समेत अन्य कई वरीय पदाधिकारी, शिक्षाविद‍्, जनप्रतिनिधि एवं जिले के प्रबुद्धजन उपस्थित रहेंगे. इसके अलावा सैकड़ों की संख्या में छात्र-छात्रा एवं अभिभावक कार्यक्रम में शामिल होंगे.
2011 से हर वर्ष प्रतिभाओं को प्रभात खबर कर रहा है सम्मानित
गौरतलब है कि प्रतिभा का हौसलावर्द्धन एवं उन्हें नयी ऊंचाई व नया मुकाम देने के उद्देश्य से प्रभात खबर द्वारा वर्ष 2011 से हर वर्ष प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया जाता है. सभी जिलों में यह कार्यक्रम आयोजित कर प्रतिवर्ष हजारों बच्चों को सम्मानित किया जाता है.
इस कड़ी में इस वर्ष भी बिहार के अलावा झारखंड और बंगाल के सभी जिलों में समारोह का आयोजन किया जा रहा है. जिला मुख्यालय में सम्मान समारोह का शुभारंभ पूर्वाह्न 10 बजे किया जायेगा. जबकि प्रतिभागी छात्र-छात्राओं का रजिस्ट्रेशन सुबह नौ बजे से शुरू होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें