34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अतिक्रमणकारियों को 24 घंटे के अंदर अतिक्रमण हटाने का निर्देश

सिमरी बख्तियारपुर : सोनबरसा राज-सिमरी बख्तियारपुर एनएच 107 में अतिक्रमण करने वाले अतिक्रमणकारियों को अनुमंडल पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार में 24 घंटे के अंदर अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया. अतिक्रमण खाली नहीं करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करने की बात कही. उन्होंने बनमा इटहरी प्रखंड के मुरली बहोरवा पहुंचकर अतिक्रमण हटाने की कार्य का जायजा लिया. […]

सिमरी बख्तियारपुर : सोनबरसा राज-सिमरी बख्तियारपुर एनएच 107 में अतिक्रमण करने वाले अतिक्रमणकारियों को अनुमंडल पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार में 24 घंटे के अंदर अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया. अतिक्रमण खाली नहीं करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करने की बात कही. उन्होंने बनमा इटहरी प्रखंड के मुरली बहोरवा पहुंचकर अतिक्रमण हटाने की कार्य का जायजा लिया.
वहीं जिन लोगों ने अभी तक एनएच की जमीन से अतिक्रमण नहीं हटाया है. वैसे अतिक्रमणकारियों के निर्देश दिया कि 24 घंटे के अंदर एनएच की जमीन पर किये गये अतिक्रमण को खाली कर दें अन्यथा कार्रवाई की जाएगी. वहीं प्रशासन द्वारा अतिक्रमण खाली कराए जाने पर उसकी भरपाई भी अतिक्रमणकारी को ही करनी होगी.
अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि भटोनी, रंगीनिया, रानीबाग, पहाड़पुर, बलवाहाट, सिसोनि, बलही तेघरा, मदनपुर, जमुनिया, सरडीहा, खोजुचक, चकमक्का में एनएच 107 में अतिक्रमण किये गये जमीन को कई अतिक्रमणकारियों ने खाली कर अतिक्रमण हटा लिया है. वहीं कई स्थानों पर हटाने की कार्य जारी है. उन्होंने कहा कि अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई पूरी होने पर एनएच निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा. निरीक्षण में अंचलाधिकारी अक्षयवट तिवारी सहित अन्य मौजूद थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें