28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

25 कार्टून कफ सीरप के साथ मधेपुरा निवासी दो हिरासत में

सहरसा : सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में गुरुवार को शहर के पंचवटी चौक के समीप वार्ड 18 निवासी सेवानिवृत्त पेशकार राजेंद्र चौधरी के मकान में छापेमारी कर 25 कार्टून कफ सीरप के साथ मधेपुरा जिला के भिरखी निवासी ब्रजेश कुमार, मुरलीगंज निवासी सुनील कुमार को हिरासत में लिया गया. सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी […]

सहरसा : सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में गुरुवार को शहर के पंचवटी चौक के समीप वार्ड 18 निवासी सेवानिवृत्त पेशकार राजेंद्र चौधरी के मकान में छापेमारी कर 25 कार्टून कफ सीरप के साथ मधेपुरा जिला के भिरखी निवासी ब्रजेश कुमार, मुरलीगंज निवासी सुनील कुमार को हिरासत में लिया गया. सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि राजेंद्र चौधरी के मकान में किराये पर रहने वाले ब्रजेश व सुनील कफ सीरप का कारोबार करता है.

सूचना के सत्यापन की गयी तो 25 कार्टून में बंद सीरप बरामद हुआ है. ड्रग इंस्पेक्टर बरामद कफ सीरप की जांच कर अग्रतर कार्रवाई करेंगे. बरामद सीरप प्रतिबंधित है या नहीं यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा.
इधर छापेमारी की भनक आग की तरह शहर में फैल गयी. कफ सीरप कारोबार में जुटे लोग एक दूसरे से कार्रवाई की जानकारी लेते रहे. एसडीपीओ ने कहा कि मकान मालिक की संलिप्तता की जांच की जा रही है. छापेमारी में प्रभारी थानाध्यक्ष मो एम अहमद, एएसआई अवनीश कुंवर सहित अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें