27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोस चुनाव : बख्तियारपुर प्रखंड कार्यलय में किया हंगामा

सिमरी : खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा में दो दिन से चुनाव में रिजर्व के तौर पर आए शिक्षक एवं अन्य कर्मियों को अग्रिम भुगतान नहीं किये जाने को लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी के कार्यालय का घेराव कर हंगामा किया. चुनाव कार्य में लगे रिजर्व पीठासीन पदाधिकारी सहित पी वन, पी टू एवं […]

सिमरी : खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा में दो दिन से चुनाव में रिजर्व के तौर पर आए शिक्षक एवं अन्य कर्मियों को अग्रिम भुगतान नहीं किये जाने को लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी के कार्यालय का घेराव कर हंगामा किया.

चुनाव कार्य में लगे रिजर्व पीठासीन पदाधिकारी सहित पी वन, पी टू एवं पी थ्री के कर्मियों ने कहा कि वह सभी रविवार को ही प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष योगदान दे चुके हैं लेकिन सोमवार शाम तक अग्रिम भुगतान नहीं किया गया है.
जबकि अन्य चुनाव क्षेत्र में लगाये गए रिजर्व कर्मियों को अग्रिम भुगतान हो चुका है. उन्होंने कहा कि रिजर्व शिविर में कोई भी कर्मी सही बात बताने के लिए तैयार नहीं है. वही प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी भी टाल – मटोल का रवैया अपना रहे है. शिविर में पीने के पानी तक कि व्यवस्था नहीं है. इस कारण वह सभी भटक रहे है और सभी कान में तेल डाल कर सोये है.
रिजर्व कर्मी संतोष कुमत, राकेश कुमार, रंजीत कुमार, उदय कुमार, अजय कुमार, श्याम सुंदर, दिलीप रजक सहित अन्य ने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देश के आलोक में पैसा मिल जाना चाहिए था लेकिन अब तक आश्वासन ही मिल रहा है. इस संबध में बीडीओ मनोज कुमार ने बताया कि सभी चुनाव कर्मियों को भुगतान प्रशासनिक देखरेख में किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें