27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दूसरी शादी रचाने को ले पहली पत्नी को बंधक बनाकर की पिटाई, चेहरे पर डाला एसिड

कटिहार : नगर थाना क्षेत्र के रामपाड़ा में एक पति ने दूसरी शादी रचाने को लेकर अपनी पहली पत्नी को घर में बंधक बनाकर उसकी जमकर पिटाई की. फिर उससे तलाकनामा पर हस्ताक्षर लेने के लिए उसके चेहरे पर एसिड तक डाल दिया. घटना के बाद परिजनों ने घायल महिला को सदर अस्पताल में भरती […]

कटिहार : नगर थाना क्षेत्र के रामपाड़ा में एक पति ने दूसरी शादी रचाने को लेकर अपनी पहली पत्नी को घर में बंधक बनाकर उसकी जमकर पिटाई की. फिर उससे तलाकनामा पर हस्ताक्षर लेने के लिए उसके चेहरे पर एसिड तक डाल दिया. घटना के बाद परिजनों ने घायल महिला को सदर अस्पताल में भरती कराया.

पुलिस ने घायल महिला का बयान दर्ज किया है. पूर्णिया निवासी आशो खातून की दस वर्ष पूर्व रामपाड़ा निवासी मो अब्बास के साथ शादी हुई थी. घायल आशो खातून ने बताया कि उसका पति कदवा थाना क्षेत्र के भमरैली में दूसरी शादी करने की फिराक में है. दूसरी शादी के लिए उसने लड़की पक्ष से 51 हजार रुपया दहेज की राशि भी ली है.
उसने अपने पति की दूसरी शादी का विरोध किया, तो पति ने उसे घर में बंधक बनाकर उसकी बुरी तरह से पिटाई की और तलाकनामे पर जबरन हस्ताक्षर लेने को लेकर उसके चेहरे पर एसिड तक डाल दिया. एसिड की जलन व पीड़ा से गंभीर आशो ने तलाकनामे पर साइन कर दिया. इधर उसकी चीख पुकार सुनकर जब स्थानीय लोग उसके घर पर पहुंचे, तो देखा कि आशो गंभीर रूप से घायल है. फिर उसे सदर अस्पताल में भरती कराया गया.
पंचायत के बहाने बुलाकर की मारपीट: आशो व अब्बास को तीन बच्चे भी हैं, लेकिन इस बीच दोनों के रिश्ते में खटास आ गयी. आशो का कहना है कि अब्बास भमरैली निवासी किसी लड़की से निकाह करना चाहता है. इस कारण अब्बास उसे प्रताड़ित करता रहता था. मामले को सुलझाने के लिए कई बार स्थानीय स्तर पर पंचायत भी हुई, लेकिन अब्बास नहीं माना.
पांच दिन पूर्व भी अब्बास ने आशो को पीटकर उसे घर से निकाल दिया था. इसके बाद आशो अपने पुत्र को लेकर पूर्णिया मायके चली गयी थी. फिर पति ने पंचायत के लिए बुलाया, तो वह चली आयी. पर, पति ने साजिश के तहत उसे घर में बंधक बनाकर उसको जमकर पीटा. उसके चेहरे पर एसिड डालकर उससे जबरन तलाकनामे पर हस्ताक्षर ले लिया. आशो के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करने की बात स्थानीय पुलिस पदाधिकारी ने कही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें