29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लॉज से 313 लीटर विदेशी शराब बरामद

बटराहा में पुलिस ने अहले सुबह की छापेमारी सहरसा : सदर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वार्ड नंबर 25 बटराहा स्थित अरुण यादव के लॉज में मंगलवार की अहले सुबह छापेमारी कर रॉयल स्टैग ब्रांड की विभिन्न मात्रा के 313 लीटर शराब बरामद की गयी. सदर थाना में आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित […]

बटराहा में पुलिस ने अहले सुबह की छापेमारी

सहरसा : सदर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वार्ड नंबर 25 बटराहा स्थित अरुण यादव के लॉज में मंगलवार की अहले सुबह छापेमारी कर रॉयल स्टैग ब्रांड की विभिन्न मात्रा के 313 लीटर शराब बरामद की गयी. सदर थाना में आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने कहा कि सदर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह को सुचना मिली कि बटराहा स्थित एक लॉज में शराब रखा गया है. सूचना पर जब अहले सुबह छापेमारी की गयी तो लॉज स्थित एक कमरे से 32 कार्टून व 80 बोतल शराब बरामद किया गया. लॉज मालिक के दो पुत्र जितेंद्र कुमार व कृष कुमार की संलिप्तता सामने आयी है. जिसकी जांच की जा रही है. दोनों छापेमारी के बाद से फरार हैं. गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.
रात भर चली छापेमारी : सदर एसडीपीओ श्री तिवारी ने बताया कि शराबबंदी कानून का पालन किया जा रहा है. सोमवार की देर रात मिली सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र व आसपास के कई जगहों पर छापेमारी की गयी थी, लेकिन कोई सफलता नहीं मिल पायी है. लगातार शराब कारोबारियों व शौकीनों के विरुद्ध छापेमारी की जा रही है. सूचना देने वालों का नाम व पता गुप्त रखा जाता है. लोग बेहिचक वरीय अधिकारियों को सूचना दें. कार्रवाई होगी. दूसरी ओर उत्पाद विभाग के पुअनि प्रभुनाथ सिंह के नेतृत्व में सोमवार को सदर थाना क्षेत्र के गांधी पथ सहित अन्य जगहों पर छापेमारी की गयी, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली.
संलिप्तता की होगी जांच : सोमवार की देर शाम वार्ड नंबर 22 में हुई छापेमारी व शराब बरामदगी को लेकर सदर थाना में मामला दर्ज किया जा रहा है. पुलिस ने दोनों घर के मालिक को थाना लाया था. सदर थानाध्यक्ष आरके सिंह ने बताया कि स्वर्ण व्यवसायी अशोक स्वर्णकार ने वहां नहीं रहने व देखरेख के लिए गणेश स्वर्णकार को देने की बात कही है. जिसकी जांच की जा रही है. शराब मामले में उनकी संलिप्तता है या नहीं, इसकी जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें