34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सहरसा : साइड देने में देर करने पर कार सवार ने टमटमचालक को मारी गोली, मौत

सहरसा की घटना, आक्रोशितों ने जाम की सड़क पतरघट (सहरसा) : पस्तपार पुलिस शिविर क्षेत्र की धबौली पूर्वी पंचायत के केशवपुर नहर के पास साइड देने में देर करने पर स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने टमटम चालक की गोली मार कर हत्या कर दी़ मृतक की पहचान 12 वर्षीय ज्योतिष कुमार के रूप में हुई है, […]

सहरसा की घटना, आक्रोशितों ने जाम की सड़क
पतरघट (सहरसा) : पस्तपार पुलिस शिविर क्षेत्र की धबौली पूर्वी पंचायत के केशवपुर नहर के पास साइड देने में देर करने पर स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने टमटम चालक की गोली मार कर हत्या कर दी़ मृतक की पहचान 12 वर्षीय ज्योतिष कुमार के रूप में हुई है, वह मध्य विद्यालय, केशवपुर में छठी कक्षा का छात्र था. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पस्तपार बाजार की ओर से एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो पर सवार कुछ युवक गुजर रहे थे.
पुल के पास पहुंचने पर टमटम चालक को जल्दी साइड देने को कहा. साइड देने में थोड़ी देर हुई, तो स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने गाड़ी से उतरकर पहले टमटम चालक के साथ मारपीट की़ इस पर वह चिल्लाने लगा़ फिर चारों बदमाशों ने हवा में चार गोलियां दागीं और पांचवीं गोली ज्योतिष कुमार के सीने में दाग दी. इससे उसकी मौत हो गयी़ इसके बाद स्कॉर्पियो सवार बदमाश धबौली बस्ती की ओर भाग निकले.
किशोर की मौत की सूचना पर ग्रामीण व परिजन आक्रोशित हो गये़ इसके बाद आक्रोशित लोगों ने पस्तपार-धबौली मुख्य सड़क को केशवपुर नहर के पास जाम कर दिया़ पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की. इस संबंध में एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि धबौली बैंक चौक के समीप लगे सीसीटीवी कैमरों को पुलिस खंगाल रही है. जल्द ही पुलिस द्वारा मामले का खुलासा कर दिया जायेगा. उन्होंने बताया कि घटना में शामिल सभी बदमाशों को पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी.
मध्य विद्यालय, केशवपुर में छठी कक्षा का छात्र था ज्योतिष
आभूषण कारोबारी की गोली मारकर हत्या, हंगामा
मुजफ्फरपुर : सकरा थाना क्षेत्र के सुजावलपुर में गुरुवार की शाम आभूषण कारोबारी प्रभात कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गयी.
दो बाइक सवार चार अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया. घटना के समय मृतक सुजावलपुर चौक स्थित अलंकार ज्वेलर्स को बंद करके बाजीदोनवा गांव स्थित आवास जा रहा था. मृतक की बाइक घटनास्थल पर ही पड़ी हुई है. प्रशांत की हत्या की खबर सुनने के बाद आक्रोशित लोगों ने सबहा चौक को जाम कर हंगामा करने लगे. हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए थे. घटना की सूचना पर सकरा समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन की.
प्रभात कुमार शाम सात बजे अपनी दुकान बंद करके घर से लिए निकला. उसके पिताजी व भाई बाइक से आगे निकल गये. वहीं, प्रभात उनके पीछे दूसरी बाइक से जा रहा था. कुछ दूर आगे निकले ही दो बाइक सवार चार अपराधियों ने उसको घेर कर गोली मारकर हत्या कर दी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें