27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सहरसा : जदयू नेता की गोली मार हत्या

सत्तरकटैया (सहरसा) : बिहरा थाना क्षेत्र के पटोरी बाजार नवहट्टा मोड़ पर मंगलवार की शाम अपराधियों ने गोली मारकर पूर्व प्रमुख व जदयू नेता विनोद कुमार चौरसिया की हत्या कर दी. पूर्व प्रमुख सह जदयू के प्रखंड अध्यक्ष विनोद कुमार चौरसिया कार से घर से पटोरी बाजार होते नवहट्टा मोड़ होकर पटोरी-नवहट्टा रोड में जा […]

सत्तरकटैया (सहरसा) : बिहरा थाना क्षेत्र के पटोरी बाजार नवहट्टा मोड़ पर मंगलवार की शाम अपराधियों ने गोली मारकर पूर्व प्रमुख व जदयू नेता विनोद कुमार चौरसिया की हत्या कर दी. पूर्व प्रमुख सह जदयू के प्रखंड अध्यक्ष विनोद कुमार चौरसिया कार से घर से पटोरी बाजार होते नवहट्टा मोड़ होकर पटोरी-नवहट्टा रोड में जा रहे थे. शाम करीब चार बजे दो बाइकों पर सवार चार से अधिक अपराधियों ने पूर्व प्रमुख पर गोलियों की बौछार कर दी. इससे घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.
पूर्व प्रमुख के साथ बगल वाली सीट पर उनके साले डॉ निलेश कुमार भी बैठे थे. उन्हें भी गोली लगी है. इस घटना से बिहरा पटोरी बाजार दहल गया है. बिहरा पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने का प्रयास में जुटी हुई है. एसपी, एसडीपीओ समेत कई थानों के पुलिस अपराधियों ने मामले की जांच की और छापेमारी शुरू कर दी है.
बेटी के यहां पंचायत करने गये पिता को मार डाला
अरेराज (मोतिहारी) : बेटी के घर विवाद सुलझाने गये पिता की बेटी के ससुराल वाले ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. घटना गोविंदगंज थाने के भेलानारी गांव की है.
उसकी पहचान पहाड़पुर थाना क्षेत्र के बलुवा थरुहट के उमाकांत मिश्र के रूप में हुई है. मृतक के पोता अनीश कुमार के आवेदन पर ससुर सहित आधा दर्जन लोगों पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज हुई है.उमाकांत मिश्रा ने अपनी पुत्री सीमा की शादी 2007 में गोविंदगंज थाना क्षेत्र भेलानारी ददन शुक्ल के पुत्र पंकज शुक्ल से की थी. शादी के कुछ सालों के बाद पिता ददन शुक्ल व पंकज के भाइयों से जमीन विवाद चल रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें