34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शादी के बाद दोस्तों के साथ संबंध बनाने का पति दे रहा था दबाव, पत्नी ने विरोध किया तो…

सहरसा : अपने पैर पर खड़ा होने की सोच लेकर झारखंड के धनबाद से लगभग एक वर्ष पूर्व मधेपुरा पहुंची दीप्ति (काल्पनिक नाम) अपने पैर पर तो खड़ी नहीं हो पायी. लेकिन, दूसरे की मदद से लव सेक्स व धोखा से अपने आप को बचा कर सदर अस्पताल सहरसा में इलाज कराने जरूर पहुंच गयी. […]

सहरसा : अपने पैर पर खड़ा होने की सोच लेकर झारखंड के धनबाद से लगभग एक वर्ष पूर्व मधेपुरा पहुंची दीप्ति (काल्पनिक नाम) अपने पैर पर तो खड़ी नहीं हो पायी. लेकिन, दूसरे की मदद से लव सेक्स व धोखा से अपने आप को बचा कर सदर अस्पताल सहरसा में इलाज कराने जरूर पहुंच गयी. यह पढ़ने में आपको थोड़ा अटपटा जरूर लगा होगा, लेकिन यह सच है. सैकड़ों किलोमीटर की दूरी तय कर मधेपुरा स्थित एक नर्सिंग होम में नर्स का कार्य करने आयी दीप्ति छह दिसंबर की रात सड़क पर फेंकी मिली. जिसे कुछ लोगों ने सदर अस्पताल सहरसा भेजा. वहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़िता ने पति व उसके तीन दोस्त पर गलत संबंध नहीं बनाने के कारण मारपीट कर फेंकने का आरोप लगाया है. सूचना मिलते ही शनिवार को पुलिस कार्यालय से पुसअनि आभा सिंह व सदर थाना के पुलिस पदाधिकारी ने सदर अस्पताल पहुंच मामले की जानकारी ली.

नशेड़ी पति दोस्त से संबंध बनाने का देता था दबाव
पुलिस कार्यालय के पुसअनि आभा सिंह को दिये बयान में पीड़िता ने कहा कि वह एक नर्सिंग होम में नर्स का काम करती थी. नर्सिंग होम के बगल में मधेपुरा गैरस्थान वार्ड नंबर 13 निवासी वाल्मीकि साह प्रिंटिंग प्रेस चला ता था. इसी दौरान दोनों एक दूसरे से प्रेम करने लगे. कुछ दिन बाद दोनों ने शिव मंदिर में शादी रचा ली. शा दी के बाद उसके पिता व माता उसे अपने मकान में रखने के लिए तैयार नहीं हुए तो वे लोग बिट्टू यादव के मकान में किराये पर रहने लगे. शादी के छह माह बाद उसका पति काफी नशा करने लगा. पति अपने दोस्तों के साथ गलत संबंध बनाने के लिए दबाव देने लगा. विरोध करने पर मारपीट करने लगा. वह किसी तरह जान बचा कर अपनी बहन के पास चली गयी. कुछ दिन बाद वह वापस मधेपुरा आयी और एक होटल में रहने लगी. इसी दौरान उसके पति ने उसे बुला कर अपने दोस्त सुनील रजक के घर ले जा कर बुरी तरह मारपीट की.

सड़क दुर्घटना का रूप देने का प्रयास
छह दिसंबर को उसके पति वाल्मीकि साह, सुनील रजक, गजेंद्र यादव व राहुल सिंह के साथ उसके मिल कर बुरी तरह मारपीट कर सड़क पर फेंक दिया. पीड़िता ने कहा कि वे लोग उस पर गाड़ी चढ़ा कर उसकी हत्या को सड़क दुर्घटना का रूप देना चाहते थे. उसने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचायी. पीड़िता ने कहा कि घटना में उसके पैर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट लगी है. पीड़िता ने पति व उसके साथियों पर आरोप लगाते कहा कि वे लोग पीछा करते सहरसा भी पहुंच गये. इसके बाद फोन पर जान मारने की धमकी देते हैं. शुक्रवार की रात अस्पताल परिसर में आरोपितों को देखने के बाद उसने मामले की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने सुरक्षा के दृष्टिकोण से उसे वार्ड से इमरजेंसी में भर्ती कराया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें