Advertisement

saharsa

  • Jul 11 2019 8:47PM
Advertisement

25 हजार के लिए पीट-पीट कर मार डाला, गांव के ही दो भाइयों ने दिल्ली में दिया घटना को अंजाम

25 हजार के लिए पीट-पीट कर मार डाला, गांव के ही दो भाइयों ने दिल्ली में दिया घटना को अंजाम
गमगीन पत्नी व बच्चे

सहरसा : बिहार के सहरसा में सलखुआ प्रखंड के उटेसरा पंचायत के मोरकाही गांव के हरकू तांती के पुत्र देवनारायण तांती को उसी गांव के दो भाइयों ने पीट-पीट कर मार डाला. उन दोनों भाइयों को मृतक के पच्चीस हजार रुपये लौटाने थे. जिसके लिए दबाव दिये जाने पर इस घटना को अंजाम दिया गया. आरोपितों ने कमरा बंद करके उसकी इतनी पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गयी. उसके बाद दोनों भाई वहां से फरार हो गया. घटना दिल्ली की है.

क्या है पूरा मामला
देवनारायण तांती के परिजनों और मोरकाही के स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि बबलू बढ़ई को देवनारायण तांती ने 25 हजार रुपया दिया था. जरूरत पड़ने पर रुपये मांगे जाने पर बबलू ने प्रलोभन देकर संग में बाहर जाने की बात कही और पैसे वहीं कमा कर दे देने की बात कही. परिजनों ने बताया कि कई महीने बीतने के बाद भी बार-बार मांगने पर पैसे नहीं दिये गये. घर की तंगी और जरूरी के कारण पैसे घर भेजने की बात देवनारायण तांती ने बतायी.

इधर, डब्लू और बबलू दोनों भाइयों ने प्लान बनाकर देवनारायण तांती को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया. वहीं उसकी पत्नी जयमाला देवी को 8 दिन पहले एक बच्ची हुई है. देर रात शव आने के बाद मौत की खबर से उसका रो-रो कर बुरा हाल है. वह बार बार बच्चे को देख कर बेहोश हो जा रही है. मौत दिल्ली में हुई है. जिसका सफदरजंग हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द किया गया. बुधवार रात शव आने की खबर से रात से सुबह तक ग्रामीणों की भीड़ लगी रही.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement