Advertisement

saharsa

  • Mar 14 2019 9:21PM

नाबालिग लड़की को घर से अगवा कर मनचलों ने किया गैंगरेप

नाबालिग लड़की को घर से अगवा कर मनचलों ने किया गैंगरेप

सहरसा : बिहार में सहरसा के पतरघट में ओपी क्षेत्र के बिशनपुर पंचायत स्थित सौरयारी टोला बस्ती के वार्ड तीन में मंगलवार की रात एक नाबालिग लड़की को घर से सोये हुए अवस्था में जबरन मुंह में कपड़ा ठूंसकर जबरन उठाकर घर से दक्षिण लगभग 100 मीटर की दूरी पर स्थित गेहूं के खेत में ले जाकर दो मनचले युवकों द्वारा सामूहिक रूप से दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है.

घटना के बाबत नाबालिग लड़की की मां के द्वारा दिये गये आवेदन के आधार पर पतरघट पुलिस द्वारा बुधवार को मामला दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल मुख्य आरोपित को बुधवार की रात गिरफ्तार कर लिया. ओपी प्रभारी मो अकमल हुसैन ने बताया कि पीड़ित लड़की की मां ने आवेदन में कहा है कि मंगलवार की रात लगभग एक बजे उसी बस्ती के मनीष कुमार मंडल उर्फ पुनीत कुमार व मुनधीर मंडल द्वारा उनकी लड़की की आंख पर कपड़ा बांध कर तथा मुंह में कपड़ा ठूंसकर घर से दक्षिण गेहूं खेत में ले जाकर गैंग रेप किया.

ये भी पढ़ें... शराब का नशा चढ़ा तो महिला के घर में घुसकर युवक करने लगा ये काम, तभी...

सुबह में खोजबीन शुरू किये जाने पर लड़की को बेहोशी की हालत में गेहूं की खेत में देखा. जहां से उठाकर घर लाया गया. उसके बाद अपने परिजनों के साथ पतरघट ओपी पहुंच कर थाने में आवेदन देकर आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगायी है. ओपी प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की मां के द्वारा दिये गये आवेदन के आधार पर पुलिस द्वारा दोनों नामजद मुख्य आरोपित पर भादवि की धारा 376 डी पास्को एक्ट की धारा 6 के तहत सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर घटना में शामिल मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर पीड़ित लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ कर न्यायिक हिरासत में भेजे जाने की बात बतायी तथा कहा कि घटना में शामिल एक अन्य युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. उसे भी अविलंब गिरफ्तार कर लिया जायेगा. 

ये भी पढ़ें... महादलित महिला को पत्थर से कूच-कूच कर मार डाला, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

 

Advertisement

Comments

Advertisement