24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जमीन के लिए पिता ने पुत्र को गोली मारी, मौत

सहरसा : बिहार के सहरसा में सोनवर्षाराज स्थानीय थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव के लालू टोला में जमीन विवाद को लेकर शनिवार की देर रात एक कलयुगी पिता ने अपने 16 वर्षीय पुत्र को सुप्तावस्था में गोली मार दी. जिससे पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि, हत्यारा पिता मौके से फरार हो […]

सहरसा : बिहार के सहरसा में सोनवर्षाराज स्थानीय थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव के लालू टोला में जमीन विवाद को लेकर शनिवार की देर रात एक कलयुगी पिता ने अपने 16 वर्षीय पुत्र को सुप्तावस्था में गोली मार दी. जिससे पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि, हत्यारा पिता मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार शाहपुर गांव के लालू टोला निवासी मंतोष यादव ने दो शादी की थी. जिसमें पहली पत्नी के इकलौते पुत्र 16 वर्षीय दिलखुश कुमार से वर्षों से जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा था. विवाद को लेकर दिलखुश अपने पिता से अलग अपने दादा फूलेश्वर यादव व चाचा संतोष यादव के साथ रहता था.

शनिवार की रात दिलखुश कुमार अपने चाचा संतोष यादव के साथ दरवाजे पर सोया हुआ था. जहां देर रात पिता मंतोष यादव ने दिलखुश को गोली मार दी. गोली सिर में लगने से दिलखुश की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद मृतक के दादा फूलेश्वर यादव के फर्द बयान पर मृतक के पिता मंतोष यादव, सौतेली मां रेणु देवी, जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के बरघुरा गांव निवासी योगेंद्र यादव, सुभाष यादव व विभाष यादव को नामजद किया गया है.

वहीं थाना पुलिस ने बिहरा थाना पुलिस की मदद से नामजद आरोपियों में योगेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है. इस बाबत थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि मृतक के दादा के फर्द बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. अन्य नामजदों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

पहली पत्नी का पुत्र था मृतक
आरोपी पिता मंतोष यादव की दो पत्नियां हैं. पहली शादी सुपौल जिले के बलुवाहा गांव में ललिता देवी से की थी. जिससे एक पुत्र दिलखुश कुमार व एक पुत्री खुशबू कुमारी है. दूसरी शादी बिहरा थाना क्षेत्र के बरघुरा गांव निवासी योगेन्द्र यादव की पुत्री रेणु देवी से भी बारह वर्ष पूर्व की थी. जिसमें दो पुत्र व एक पुत्री है. शादी के बाद आरोपी पिता दूसरी पत्नी के साथ रहने लगा था.

इधर, दिलखुश भी अपने दादा व चाचा संतोष यादव के साथ गांव में ही रह रहा था. मालूम हो कि मृतक के दादा फुलो यादव ने एक साल पूर्व बारह कट्ठा जमीन खरीदी थी. जिसके बंटवारे को लेकर पिता-पुत्र में अक्सर झगड़ा होता रहता था. चार माह पूर्व हुए विवाद में मृतक ने अपने पिता की जमकर पिटाई कर दी थी. जिसके बाद पिता व पुत्र के बीच विवाद बढ़ गया था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें