38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेजस्वी की सभा में मंच पर बैठने के लिए भिड़े राजद नेता, हंगामा, धक्का-मुक्की

सहरसा, (प्रतिनिधि, सिमरी) : मंगलवार को संविधान बचाओ न्याय यात्रा पर सहरसा पहुंचे प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के आगमन के पूर्व सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर हाई स्कूल फील्ड पर स्थित मंच पर कुर्सी के लिए राजद नेताओं के बीच खूब हंगामा हुआ. हुआ यूं कि सभा से पूर्व मंच पर बैठने को लेकर सलखुआ […]

सहरसा, (प्रतिनिधि, सिमरी) : मंगलवार को संविधान बचाओ न्याय यात्रा पर सहरसा पहुंचे प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के आगमन के पूर्व सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर हाई स्कूल फील्ड पर स्थित मंच पर कुर्सी के लिए राजद नेताओं के बीच खूब हंगामा हुआ. हुआ यूं कि सभा से पूर्व मंच पर बैठने को लेकर सलखुआ प्रखंड के राष्ट्रीय जनता दल के युवा अध्यक्ष रणवीर कुमार और राजद जिलाध्यक्ष जफर आलम के बीच जमकर तीखी नोक-झोंक शुरू हो गयी. इस दौरान धक्का-मुक्की तक की नौबत आ गयी. जिसके बाद लोगों और प्रशासन ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया.

जानकारी मुताबिक मंगलवार को सहरसा राजद जिलाध्यक्ष जफर आलम ने विभिन्न नेताओ के मंच पर बैठने को लेकर कुर्सी पर नेताओं का नाम चिपकवा दिया. परंतु उन कुर्सियों में सलखुआ प्रखंड के युवा राजद अध्यक्ष रणवीर कुमार, सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत युवा अध्यक्ष बिपिन भगत, सिमरी बख्तियारपुर युवा राजद प्रखंड अध्यक्ष विजय कुमार सहित कइयों का नाम गायब था. जिससे व्यथित हो कर राजद युवा के नेताओं और जफर आलम में जमकर बहस होने लगी,जो रुकने का नाम नहीं ले रहा था.

इस दौरान जिलाध्यक्ष जफर आलम ने माइक पर युवा राजद के नेताओं पर जदयू के इशारे पर हंगामा करने का बड़ा आरोप भी लगा दिया. जिससे युवा राजद के सलखुआ अध्यक्ष रणवीर कुमार के बीच नोंक-झोंक और बढ़ गयी और हल्की धक्का-मुक्की तक भी हुई. इधर, बहस बढ़ता देख दंडाधिकरी के रूप में नियुक्त विभेष आनंद सहित पुलिस जवान मंच पर पहुंचे और बीच बचाव की कोशिश की जाने लगी. जिसके बाद काफी मुश्किल से हंगामा शांत हुआ.

हंगामे के बाद राजद युवा अध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि युवा राजद के लोग कई दिनों से तेजस्वी जी के कार्यक्रम के लिए मेहनत कर रहे है और फिर भी युवा राजद के अध्यक्ष को बैठने के लिए मंच पर जगह नहीं दी जाती जो गलत है. जिसका हमने विरोध किया. यहां यह बता दे कि सहरसा राजद में गुटबाजी चरम पर है और जिस वजह से इस तरह के नजारे देखने को मिलते है.

ये भी पढ़ें…तेजस्वी बोले, अच्छे नहीं हैं नीतीश चाचा, सुशील मोदी भी भाग सकते हैं विदेश

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें