23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शादी समारोह में गोलीबारी का विरोध करना वर पक्ष को पड़ा महंगा, वधू पक्ष ने बरात को पीटा

सहरसा : बिहार में सहरसा के सोनवर्षा राज में स्थानीय थाना क्षेत्र के लगमा पंचायत के डुमरा गांव में शादी समारोह में गोलीबारी का विरोध करना बरात को महंगा पड़ा. वधू पक्ष के लोगों ने बरात के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया. मारपीट में तीन लोगों के जख्मी होने की बात सामने आ रही […]

सहरसा : बिहार में सहरसा के सोनवर्षा राज में स्थानीय थाना क्षेत्र के लगमा पंचायत के डुमरा गांव में शादी समारोह में गोलीबारी का विरोध करना बरात को महंगा पड़ा. वधू पक्ष के लोगों ने बरात के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया. मारपीट में तीन लोगों के जख्मी होने की बात सामने आ रही है. जिसमें नीतीश कुमार को बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया गया. जहां एक निजी अस्पताल में नीतीश का इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के डुमरा गांव के मनटुन यादव की पुत्री की शादी सलखुआ थाना क्षेत्र के मठ्ठा गांव के राजिंदर यादव के पुत्र रोशन यादव के साथ बुधवार की रात होनी थी. इसी दौरान शादी समारोह में हर्ष फायरिंग होने लगी. जिस पर एक युवक ने माइक से उद्घोषणा करके शादी समारोह में गोली नहीं चलाने की अपील की. फिर क्या था वधू पक्ष के लोगों ने बरात पक्ष के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. जिसमें नीतीश कुमार, राजेंद्र यादव व मिथिलेश कुमार को गंभीर चोट लगी है.

पुलिस मौजूदगी की चर्चा
घटना के बाद शादी समारोह में पुलिस मौजूदगी की भी चर्चा हो रही है. लोगों ने दबी जुबान से ही सही, लेकिन कहा कि इस दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही. लोगों ने कहा कि विराटपुर की घटना के बाद पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने सोनवर्षा थानाध्यक्ष सुमन कुमार को निलंबित कर दिया था. वहीं सदर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह के भी समारोह में शामिल होने की बात सामने आने के बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया था. बावजूद उससे बगैर कुछ सीख लिए मौजूद पुलिसकर्मी मूकदर्शक बने रहे. लोगों ने कहा कि मामले की जानकारी स्थानीय थाना पुलिस को दी गयी लेकिन पुलिस ने आना मुनासिब नहीं समझा.

वहीं, सोनवर्षा राज थानाध्यक्ष शिवशंकर कुमार नेमामलेपर कहा किसूचना मिली है लेकिन किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है. शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जायेगी. जबकि, सिमरी बख्तियारपुर एसडीपीओ मृदुला कुमारी ने कहा, मामले की जानकारी मिली है. स्थानीय थाना में आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जायेगी. पुलिस मौजूदगी की जानकारी नहीं है. छानबीन की जा रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें