38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शिक्षक ने अपनी ही छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, फिर ग्रामीणों ने…

सासाराम : बिहार में एक बार फिर गुरु-शिष्य का रिश्ता तार-तार हुआ है. रोहतास जिले दिनारा प्रखंड के मध्य विद्यालय मेदनीपुर में एक शिक्षक द्वारा गांव की ही दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ बहला-फुसला कर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. सोमवार की देर शाम छात्रा के बयान पर प्राथमिकी […]

सासाराम : बिहार में एक बार फिर गुरु-शिष्य का रिश्ता तार-तार हुआ है. रोहतास जिले दिनारा प्रखंड के मध्य विद्यालय मेदनीपुर में एक शिक्षक द्वारा गांव की ही दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ बहला-फुसला कर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. सोमवार की देर शाम छात्रा के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं, छात्रा को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया. घटना बीते गुरुवार की बतायीजा रही है.

थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि छात्रा ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि गुरुवार को अपने गांव मेदनीपुर से पैदल बालिका उच्च विद्यालय भड़सरा स्कूल पर परीक्षा देने आ रही थी. इसी बीच बेनसागर के पास मध्य विद्यालय मेदनीपुर के शिक्षक रवि प्रकाश स्कूल तक छोड़ने की बात कह अपनी बाइक रोक बैठा लिए. छात्रा पूर्व में मध्य विद्यालय मेदनीपुर से ही आठवीं कक्षा पास की थी, इसलिए शिक्षक से पूर्व परिचित होने के कारण बाइक पर बैठ गयी.

रास्ते में भड़सरा पहुंचने पर शिक्षक ने बाइक नहीं रोकी और आगे ले जाने लगे. तब छात्रा ने रोकने की बात कही, लेकिन उन्होंने बाइक नहीं रोकी. आगे रास्ते में एक और व्यक्ति बाइक पर बैठ गया. उसके बाद उसने मुंह पर रूमाल डाल दिया, जिससे छात्रा बेहोश हो गयी. उसके बाद शिक्षक उसे कहां ले जाया गया, उसे पता नहीं चला. शाम चार बजे उसे बेहोशी की हालत में ही बेनसागर के पास लाकर छोड़ दिया.

छात्रा ने आगे आरोप लगाया है कि बेहोशी की हालत में ही शिक्षक ने उसके साथ मुंह काला किया. घटना के संबंध में किसी को बताने पर शिक्षक ने जान से मारने की धमकी भी दी और मोबाइल में खींची फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की बात कही. छात्रा ने किसी तरह हिम्मत जुटा कर घटना की जानकारी अपनी मां को दी. उसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल पहुंचने पर शिक्षक की जम कर धुनाई कर दी और घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें