38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लाला मुहल्ले में चोरों ने बंद घर को खंगाला, लाखों का सामान उड़ाया

डेहरी सदर : नगर थाना क्षेत्र के वार्ड 21 स्थित लाला मुहल्ला स्थित परशुराम सिंह के घर में चोरों ने भीषण चोरी कर ली. नौ माह से ताला बंद घर से चोरों ने लाखो रुपये के सामान की चोरी की. घर में चोरी होने का जानकारी तब मिली जब गृहस्वामी के भाई विनोद कुमार घर […]

डेहरी सदर : नगर थाना क्षेत्र के वार्ड 21 स्थित लाला मुहल्ला स्थित परशुराम सिंह के घर में चोरों ने भीषण चोरी कर ली. नौ माह से ताला बंद घर से चोरों ने लाखो रुपये के सामान की चोरी की. घर में चोरी होने का जानकारी तब मिली जब गृहस्वामी के भाई विनोद कुमार घर को देखने आये.

वे अचंभित रह गये. घर के मुख्य गेट पर ताला टूटा था. कमरों के दरवाजे खुले थे. कमरों में रखी आलमारी टूटी थी. इसकी सूचना उन्होंने अपने बडे भाई परशुराम सिंह को दी, जो फिलवक्त अपनी पत्नी के इलाज के लिए बेंगलुरु में हैं.
लगभग 50 हजार के आभूषण, सात हजार नकद, एसी, टीबी, आरो, बाइक, इन्वर्टर, बैट्री, गीजर, गैस सिलिंडर, पेंशन पेपर आदि सामान चोरी गया है. विनोद कुमार ने इसकी प्राथमिकी नगर थाने में दर्ज करायी है. उन्होंने बताया कि बड़े भाई 12 मई 2019 को पत्नी का इलाज के लिए बेंगलुरु के लिए घर से निकले थे. इस दौरान घर में तालाबंद था. वहीं से उन्होंने मुझसे कहा कि समय निकाल कर घर को देख लेना. थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें