29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कीचड़ में बैठ पढ़ाई कर सड़क व नाली निर्माण के लिए किया प्रदर्शन

राजपुर : प्रखंड की बरांव पंचायत अंतर्गत विशुनपुर गांव के वार्ड नंबर एक अंतर्गत मुख्य पथ में साल भर रह रहे जलजमाव से परेशान गांव के बच्चों ने कीचड़ में बैठ पढ़ाई करते हुए सड़क व नाली निर्माण की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान गांव के छात्र अंजन ठाकुर द्वारा शिक्षक की […]

राजपुर : प्रखंड की बरांव पंचायत अंतर्गत विशुनपुर गांव के वार्ड नंबर एक अंतर्गत मुख्य पथ में साल भर रह रहे जलजमाव से परेशान गांव के बच्चों ने कीचड़ में बैठ पढ़ाई करते हुए सड़क व नाली निर्माण की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान गांव के छात्र अंजन ठाकुर द्वारा शिक्षक की भूमिका अदा करते हुए निखिल कुमार उपाध्याय, बृजेश कुमार उपाध्याय, पवन उपाध्याय, काशी कुमार कुशवाहा, रोहित कुमार, मुन्ना कुमार, खुशी कुमारी व आशीष कुमार को कीचड़ युक्त जलजमाव में बैठा कर पढ़ाते हुए विरोध जताया गया.

ग्रामीण पवन कुमार, रवीश कुमार, प्रिंस कुमार, रंजीत कुमार, कल्लू कुमार, मुन्ना कुमार, रमेश ठाकुर, मनोज यादव, रामचंद्र राम, शिवकुमार उपाध्याय, अनिल समेत अन्य लोगों ने बताया कि विगत पांच वर्षों से ज्यादा समय से इस मुख्य पथ में ललित यादव, रामबिशुन राम, अमर सिंह के दरवाजे एवं दूसरी जगह रामतलिका सिंह, सत्यनारायण चंद्रवंशी के दरवाजे पर 200 मीटर में जलजमाव की स्थिति है. उन्होंने बताया कि इस पथ से ग्रामीणों एवं आस-पड़ोस के गांव रोतावा, सुअरा व कुशधर समेत कई अन्य गांवों के लोगों का आना जाना होता है.
प्रशासन व पुलिस के लोग भी प्रतिदिन इस पथ से होकर गुजरते हैं. बावजूद इस समस्या का समाधान संभव नहीं हो पा रहा है. ग्रामीणों ने बताया कि इसके लिए हम लोगों द्वारा पंचायत के मुखिया, वार्ड सदस्य व कई अन्य जनप्रतिनिधियों से कई बार गुहार लगायी जा चुकी है.
मामले में पंचायत के मुखिया शीला देवी व उनके पति सुनील कुमार ने बताया कि यह पथ निर्माण विभाग आरइओ के अधीन है. इस कारण समस्या का समाधान पंचायत स्तर से संभव नहीं हो पा रहा है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें